Home Food & Drink फॉर्च्यून सोया चंक्स का ‘बनाओ कुछ हटके’ अभियान

फॉर्च्यून सोया चंक्स का ‘बनाओ कुछ हटके’ अभियान

62
0
Google search engine

जावेद जाफरी और सौरभ गांगुली की आवाज़ ने टीवीसी को अनूठापन प्रदान किया

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ भारत की सबसे बड़ी खाद्य एवं एफएमसीजी कंपनियों में से एक अदाणी विल्मर लिमिटेड ने अपने प्रोटीन से भरपूर ब्रांड, फॉर्च्यून सोया चंक्स के लिए अपना नया ‘बनाओ कुछ हटके’ प्रचार अभियान शुरू किया है। यह विस्तृत अभियान सामग्री के तौर पर सोया चंक्स की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है, जो उपभोक्ताओं को नए-नए और विविध व्यंजनों की तलाश करने के लिए प्रोत्साहित करता है। डीडीबी मुद्रा द्वारा परिकल्पित, अभियान ‘बनाओ कुछ हटके’ में तीन विज्ञापन फिल्में हैं, जिन्हें भारत के बहुमुखी प्रतिभा के धनी मशहूर एक्टर और डांसर, जावेद जाफरी ने हिंदी में और लोकप्रिय पूर्व भारतीय क्रिकेटर, सौरभ गांगुली ने बांग्ला में वर्णित (नैरेट) किया है। यह फिल्म टीवी और डिजिटल चैनलों जैसे यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक सहित विभिन्न मीडिया प्लेटफॉर्म पर पेश की जा रही है।

प्रचार अभियान की फिल्मों में फार्च्यून सोया चंक्स से बने ‘हटके’ व्यंजनों को दिखाया गया है, जिनमें जावेद जाफरी और सौरभ गांगुली मज़ाकिया अंदाज़ में यह अनुमान लगाते हैं कि कौन सा व्यंजन बनाया जा रहा है। हालांकि, उनका अनुमान गलत हो सकता है, लेकिन दर्शकों के लिए एक बात पक्की है: फार्च्यून सोया चंक्स सुखद आश्चर्य का वादा करता है। इस अभियान की डिजिटल उपस्थिति को बढ़ाने के लिए ब्रांड ने प्रतिष्ठित और प्रभावशाली शेफ के साथ सहयोग किया है। ये शेफ, फॉर्च्यून सोया चंक्स से बनने वाले व्यंजनों की अनोखी विधियां साझा करेंगे, ताकि दर्शकों को रोमांचक तरीके से जोड़ा जा सकेगा।

इस ब्रांड ने अपनी उत्पाद पैकेजिंग के ज़रिये प्रचार को आगे बढ़ाने की भी योजना बनाई है, जिसके तहत सोया चंक्स से तैयार किए जा सकने वाले ‘हटके’ व्यंजन प्रदर्शित किए जाएंगे। पैकेजिंग में एक क्यूआर कोड का उपयोग किया जाएगा ताकि उपभोक्ताओं को माइक्रोसाइट पर ऐसी और रेसिपी तलाशने में मदद की जा सके।

जिग्नेश शाह, मीडिया और ब्रांड प्रमुख, अदाणी विल्मर लिमिटेड ने कहा,”हमारा उद्देश्य है, इस अभियान के माध्यम से उपभोक्ताओं को फॉर्च्यून सोया चंक्स का उपयोग कर विभिन्न व्यंजनों में ‘हटके’ व्यंजन बनाने के लिए प्रेरित करना है। हम सोया चंक्स जैसी सामग्री को स्वादिष्ट तरीके से प्रस्तुत करने के तरीकों को नया रूप देने और प्रदर्शित कर रोमांचित हैं। हम सोया चंक्स से बनने वाले अनोखे व्यंजन पेश करना चाहते थे और प्रचार अभियान की फिल्में इस संदेश को सहजता से दर्शाती है।”

डीडीबी मुद्रा के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, राहुल मैथ्यू ने कहा,”सबसे बड़ी चुनौती थी, फॉर्च्यून सोया चंक्स के साथ बन सकने वाले व्यंजनों की विविधता को प्रदर्शित करते हुए फिल्म में मनोरंजन का तत्व बनाए रखना। जावेद जाफरी और सौरभ गांगुली की शानदार आवाज़ ने इसे अनूठापन प्रदान किया, जिससे यह अभियान वास्तव में ‘हटके’ बन गया। हमें उम्मीद है कि संदेश उपभोक्ताओं को पसंद आएगा।”

‘बनाओ कुछ हटके’ टीवीसी देश भर के प्रमुख टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित होगा है, इसके अलावा, एक समर्पित माइक्रोसाइट विकसित की गई है, जिसमें फॉर्च्यून सोया चंक्स से बनने वाले व्यंजनों की कई अनूठी विधियां हैं। इस प्लेटफार्म का उद्देश्य है, उपभोक्ताओं को पारंपरिक व्यंजनों से परे जाकर नए-नए व्यंजनों तैयार करने के संबंध में प्रयोग करने के प्रेरित करना।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here