Home चुनाव रांची में प्रवासी राजस्थानियों ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से की शिष्टाचार भेंट

रांची में प्रवासी राजस्थानियों ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से की शिष्टाचार भेंट

47
0
Chief Minister Bhajanlal Sharma in Ranchi.
Google search engine

रांची/दिव्यराष्ट्र। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के रांची प्रवास के दौरान मंगलवार को राजस्थान स्टेट के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के स्टेट प्रेसिडेंट राजू मंगोड़ीवाला के नेतृत्व में प्रवासी राजस्थानियों और विभिन्न ट्रेड एंड इंडस्ट्री के प्रतिनिधियों ने शिष्टाचार मुलाकात की और रांची आगमन पर मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया। होटल रेडिशन ब्लू में हुई भेंट के दौरान प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को शॉल व पुष्पगुच्छ देकर अभिवादन किया।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान व्यापारिक संगठन के प्रतिनिधि बिनोद अग्रवाल ने कहा कि झारखण्ड-बिहार समेत पूर्वी भारत में राजस्थान के लाखों प्रवासी राजस्थानी निवास करते हैं जिन्होंने अपने कौशल, बुद्धिमता और कठोर परिश्रम से राज्य व क्षेत्र के विकास में सकारात्मक भूमिका निभाई है। हमारी ईच्छा है कि हम अपनी जन्मभूमि राजस्थान के विकास में भी अपनी भागीदारी निभायें। यह आग्रह किया कि राजस्थान सरकार द्वारा एक टीम का गठन किया जाय जो पूर्वी भारत के क्षेत्रों का दौरा कर, प्रवासी राजस्थानियों से समन्वय बनाकर प्रदेश में निवेशकों के अनुकूल नीतियों का निर्माण करे और राजस्थान में निवेश के लिए राजस्थानी प्रवासियों को आमंत्रित करे।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रवासी राजस्थानियों के द्वारा राज्य के विकास में किये जा रहे सकारात्मक योगदान की प्रशंसा की। मौके पर मधुसूदन अग्रवाल, सुशील अग्रवाल, आदित्य अग्रवाल, पलक टिया, सालासर वाले परमेश्वर जी शर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here