Home बिजनेस आर्टिस्ट जतिन एंड विंग्स ने सूफी फोक टेल्स-ए फ्यूजन ऑफ म्यूजिक एंड...

आर्टिस्ट जतिन एंड विंग्स ने सूफी फोक टेल्स-ए फ्यूजन ऑफ म्यूजिक एंड कल्चर लांच किया

43
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: जतिन एंड विंग्स म्यूजिकल विजन ने अपनी सूफी फोक टेल्स को एमजी इंडिया के म्यूजिक इनिशिएटिव- एमजी ताल और लेबल पार्टनर- इंडिया रिकॉर्ड्स के सहयोग से जीवंत किया है। यह इनोवेटिव प्रोजेक्ट सूफी और राजस्थानी लोक संगीत की समृद्ध परंपराओं को आधुनिक ध्वनियों और विषयों/मॉर्डन साउंड्स और थीम्स के साथ मिलाता है। जतिन एंड विंग्स का सूफी फोक टेल्स गीतों का एक संग्रह है, जो भारतीय विरासत और सांस्कृतिक विविधता के सार को समाहित करता है।

इस प्रोजेक्ट के तहत, जतिन ने तीन आकर्षक ट्रैक्स को कम्पोज और प्रोड्यूस्ड किया है, जो सूफी और लोक संगीत की सुंदरता और गहराई को प्रदर्शित करते हैं। प्रत्येक गीत कहानी कहने के लिए जतिन के जुनून और रचनात्मकता की सीमाओं को आगे बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इस प्रोजेक्ट को और अधिक प्रामाणिक और वास्तविक बनाने के लिए, जतिन ने राजस्थान के दूरदराज के इलाकों की यात्रा की है और कलाकारों के साथ महीनों बिताए हैं, ताकि ऑडियंस के लिए बेस्ट म्यूजिक ला सकें। यही नहीं,   जतिन ने कलाकारों के घरों में वीडियो भी रिकॉर्ड और शूट किए हैं।

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, जतिन ने साझा किया कि मैं हमेशा भावनाओं को जगाने और बदलाव को प्रेरित करने के लिए संगीत की शक्ति की ओर आकर्षित हुआ हूं। द फोक प्रोजेक्ट के साथ, मैं कुछ ऐसा बनाना चाहता था, जो मॉर्डन ऑडियंस के लिए एक नया परिप्रेक्ष्य पेश करते हुए भारतीय संगीत की समृद्ध टैपिस्ट्री (चित्रपट) का जश्न मना सके। यह प्रोजेक्ट प्यार की मेहनत है और मैं इसे हकीकत में बदलने के लिए इंडिया रिकॉर्ड्स और एमजी ताल के समर्थन के लिए आभारी हूं।

वहीं, एमजी मोटर इंडिया के हेड ऑफ मार्केटिंग उदित मल्होत्रा ने कहा कि एमजी ताल की उत्पत्ति इनोवेशन ऑफ हर्मोनी, कल्चर और क्रिएटिविटी का जश्न मानने में निहित थी और हम म्यूजिकल एक्सप्रेशंस की सीमाओं को फिर से परिभाषित करना जारी रखते हैं। इंडिया रिकॉर्ड्स के साथ यह तालमेल सीमाओं से परे है, एक टाइमलेस एक्स्पीरियंस/कालातीत अनुभव तैयार करता है, जो लोगों के साथ प्रतिध्वनित होता है। सिर्फ संगीत से ज़्यादा, यह एक यात्रा है, जो सड़क की नब्ज के साथ स्मूथ धुनों को सिंक करती है। साथ ही, इनोवेशन और ट्रेडिशन के इंटरसेक्शंस को नेविगेट करती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here