Home बिजनेस ऑटोमेकैनिका में एडवांटेक के अलॉय व्‍हील्‍स का प्रदर्शन

ऑटोमेकैनिका में एडवांटेक के अलॉय व्‍हील्‍स का प्रदर्शन

37
0
Google search engine

नई दिल्‍ली: कई सालों के गहन शोध एवं विकास, सटीकता से की गई इंजीनियरिंग और बेहतरीन डिजाइनें बनाने में परफेक्‍ट होने के बाद, एडवांटेक व्‍हील्‍स अब अलॉय व्‍हील्‍स के आफ्टरमार्केट  में बड़ा बदलाव लाने के लिये तैयार है। गौरतलब है कि एडवांटेक व्‍हील्‍स भारत के पहले और एकमात्र प्रीमियम, लेकिन किफायती अलॉय व्‍हील्‍स मैन्‍यूफैक्‍चरर्स हैं। एडवांटेक व्‍हील्‍स ग्राहकों के मुताबिक उत्‍पादों में नवाचार करता है और बिक्री पहलें लेकर आता है । इससे ग्राहक को खुश करने और कार की सुरक्षा में नये मापदंड तय करने में मदद मिलेगी। इसके लिये नई खोज के और एआई से चलने वाले एक मोबाइल ऐप का इस्‍तेमाल कर डिजाइनर विकल्‍प और बेहतर फिटमेंट मिलेगा। प्रगति मैदान में 1 से 3 फरवरी, 2024 को आयोजित ऑटोमेकैनिका 2024 में कोहिनूर, स्‍पाइडर और ब्‍लैक विडो जैसे प्रीमियम उत्‍पाद दिखाये जा रहे हैं। उत्‍पादों की यह नई रेंज भारत में निर्मित की गई है।

मार्केटिंग एवं सेल्‍स के लिये महत्‍वपूर्ण रणनी‍तियों के बारे में एडवांटेक व्‍हील्‍स प्रा. लि. के को-फाउंडर श्री जसनीत सिंह ने कहा, ‘‘50% से ज्‍यादा आफ्टरमार्केट डिमांड को आयात से पूरा किया जा रहा है और ग्राहकों के पास सीमित विकल्‍प हैं! उद्योग की इस असमानता को दूर करने के लिये हम अपने वेबसाइट के माध्‍यम से प्रीमियम फ्लो-फोर्ज्‍ड अलॉय व्‍हील्‍स की रेंज ऑनलाइन पेश करेंगे। इसके लिये पूरे भारत में बी2बी वितरण का नेटवर्क भी होगा। इसमें हमारा अत्‍याधुनिक और यूजर के अनुकूल मोबाइल ऐप ऑगमेंटेड रियलिटी का इस्‍तेमाल करता है, ताकि खरीदार को कम मेहनत करनी पड़े। इसके द्वारा वह देख सकते हैं कि उनके वाहनों पर अलॉय व्‍हील फिटमेंट्स आखिरकार असल में कैसे दिखेंगे। इस तरह अपने स्‍मार्टफोन कैमरा को अपने वाहन के टायर के सामने रखकर वे अलॉय व्‍हील के डिजाइनों और फिनिश की हमारी बड़ी रेंज में से अपनी जरूरतों के मुताबिक उत्‍पाद चुन सकते हैं।’’

एडवांटेक व्‍हील्‍स की कई क्रांतिकारी ‘पहलें’, अलॉय व्‍हील्‍स आफ्टरमार्केट को हमेशा के लिये बदल देने को तैयार हैं। यूजर के लिये अनुकूल वेबसाइट www.advantecwheels.com से लोग अलॉय व्‍हील्‍स की एक व्‍यापक विविधता में से चुन सकते हैं और पूरे भारत में मौजूद मजबूत वितरक/खुदरा नेटवर्क से खरीदारी कर सकते हैं। यह रेंज काफी प्रभावशाली है, क्‍योंकि लोग 16, 17, 18, 20 और 22 इंच में उपलब्‍ध क्रमश: 3 अलग डिजाइन सीरीज में से चुनाव कर सकते हैं।

इसके अलावा, एज्‍युकेशनल वीडियोज की एक सीरीज है, जिसका नाम ‘’हाई ऑन व्‍हील्‍स’’ है। यह ग्राहकों के विभिन्‍न वाहनों के अनुसार पहिये के आकार और टायर पर पूरे मार्गदर्शन के साथ सही विकल्‍पों में उनकी मदद करती है। इसे जल्‍दी ही जारी किया जाएगा। इतना ही नहीं, एडवांटेक व्‍हील्‍स का अनूठा तकनीकी नवाचार ‘‘फ्लोटिंग व्‍हील कैप्‍स’’ भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में पहली नई खोज है। इं‍जीनियरिंग का यह चमत्‍कार पहिये की खूबसूरती को नये स्‍तर पर लेकर जाता है, जैसा कि स्‍टैण्‍डर्ड पहियों में नहीं होता है। वाहन और पहियों के चलते समय फ्लोटिंग व्‍हील कैप्‍स सीधी रहती हैं।

एक और महत्‍वपूर्ण खोज है अत्‍याधुनिक हब-सेंट्रिक रिंग। यह रिंग्‍स आपके वाहन विशेष पर एडब्‍ल्‍यू पहियों का बढि़या फिट सुनिश्चित करती हैं। इस प्रकार तेज गति में भी पहियों के रगड़ खाने या डगमगाने की संभावना नहीं रहती है। इनके मामले में आज के कार मालिकों की सभी तकलीफों और आकांक्षाओं का पूरा ध्‍यान रखा गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here