Home बिजनेस आदित्‍य रॉय कपूर हिमालया के नए ब्रांड ‘पार्टीस्‍मार्ट’ के ब्रांड एम्‍बेसेडर बने

आदित्‍य रॉय कपूर हिमालया के नए ब्रांड ‘पार्टीस्‍मार्ट’ के ब्रांड एम्‍बेसेडर बने

40 views
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/: एक प्रमुख नैचुरल और वेलनेस लाइफस्‍टाइल ब्रांड, हिमालया पार्टीस्‍मार्ट ने जाने-माने अभिनेता आदित्‍य रॉय कपूर को अपना आधिकारिक ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। यह हिमालया पार्टीस्‍मार्ट के लिये एक बेहद महत्‍वपूर्ण कदम है। इससे ब्रांड की ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्राहकों तक पहुंचने और वेलनेस एवं जिम्‍मेदारी के साथ सामाजिक विकल्‍पों को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता मजबूत होती है।

 

आदित्य रॉय कपूर को हर तरह के किरदार निभाने और स्‍क्रीन पर लोगों को आकर्षित करने के लिये जाना जाता है। यह बात हिमालया पार्टीस्मार्ट कंपनी के साथ बिल्कुल मेल खाती है। आदित्य को हर उम्र के लोग काफी पसंद करते हैं, इसलिए वे ब्रांड के इस संदेश को बहुत अच्छे से बता सकते हैं कि हम कैसे पार्टी का आनंद उठाते हुए भी अपनी सेहत का ख्याल रख सकते हैं।

 

इस सहयोग पर, रागिनी हरिहरण, मार्केटिंग डायरेक्‍टर- ब्‍यूटी एंड पर्सनल केयर, हिमालया वेलनेस ने कहा, ‘‘हमें बहुत खुशी हो रही है कि आदित्य रॉय कपूर अब हिमालया पार्टीस्मार्ट परिवार का हिस्सा बन गए हैं। वे बहुत मशहूर हैं और सेहत का ख्याल रखने में बहुत विश्वास रखते हैं। यह बात हमारे मिशन से बिल्कुल मेल खाती है। हमारा मिशन है कि लोग ज़िम्मेदारी से और मज़े से पार्टी मनाएं, खासकर जब हम अपनी कंपनी को एक ऐसे ब्रांड के रूप में स्‍थापित कर रहे हैं जो एक स्वस्थ जीवनशैली से जुड़े सभी उत्पाद बनाता है। आदित्य के साथ मिलकर, हम चाहते हैं कि और भी ज़्यादा लोग अपनी सेहत को अहमियत दें और जीवन का आनंद लें।’

 

आदित्‍य रॉय कपूर ने इस साझेदारी पर अपनी खुशी का इज़हार करते हुये कहा, ‘‘मुझे हिमालया पार्टीस्मार्ट से जुड़कर बहुत खुशी हो रही है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो मेरी ही तरह मस्ती और सेहत दोनों को साथ लेकर चलना चाहता है। मैं भी हमेशा यही चाहता हूँ कि मैं बिना किसी परेशानी के अपने सोशल इवेंट्स और कॉन्‍सर्ट्स का मज़ा लूँ और साथ ही साथ स्वस्थ भी रहूँ।

प्रशंसक आदित्‍य रॉय कपूर को आगामी मार्केटिंग अभियानों में देख सकते हैं, जो लोगों को जिम्मेदारी से पार्टी करने के लिए प्रेरित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here