Home बिजनेस न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड ने वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया

न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड ने वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया

179 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, चित्तौड़गढ़: न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड, भारत की एक प्रमुख निर्माण सामग्री कंपनी ने दिनांक 05.08.2024 को चित्तौड़गढ़ स्थित चित्तौड़गढ़ सीमेंट प्लांट द्वारा एक सघन वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया। न्युवोको विस्टास कॉर्प लिमिटेड भारत में पांचवां सबसे बड़ा सीमेंट समूह है और पूर्वी भारत में अग्रणी सीमेंट कंपनियों में से एक है।

इस कार्यक्रम के दौरान राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण मंडल के क्षेत्रीय अधिकारी श्रीमान दीपक तंवर जी मुख्य अतिथि के रूप में अपनी टीम के साथ मौजूद थे। सयंत्र के संचालन प्रमुख श्री शितल बिसेन द्वारा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि का पुष्पगुच्छ प्रदान कर उनका स्वागत किया। सघन वृक्षारोपण कार्यक्रम के दौरान सयंत्र प्रबंधक कमेटी के समस्त सदस्यगण मौजूद थे। इस दौरान श्री दीपक तंवर जी (क्षेत्रीय अधिकारी) ने प्रशासन द्वारा दिए गए वृक्षारोपण के लक्ष्यों का विवरण लिया। सयंत्र की पर्यावरण प्रबंधक श्रीमती भारती पुरोहित द्वारा यह जानकारी प्रदान की गयी कि प्रशासन (राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण मंडल) द्वारा वित्तीय वर्ष 2024-25 के लिए न्युवोको के चित्तौड़गढ़ स्थित चित्तौड़गढ़ सीमेंट प्लांट को 10000 पौधों को लगाने का लक्ष्य दिया गया था एवं उस लक्ष्य को पूरा करते हुए चित्तौड़गढ़ सीमेंट प्लांट ने लक्ष्य से भी ज्यादा 11182 पौधों का पौधारोपण किया है।

इसी क्रम में न्युवोको, चित्तौड़गढ़ सीमेंट प्लांट के प्रमुख (यूनिट हेड) श्री जितेन्द्र जैन ने मुख्य अतिथि श्रीमान दीपक तंवर जी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि न्युवोको प्रबंधन पर्यावरण संरक्षण एवं प्रदूषण नियंत्रण के प्रति समर्पित है तथा भविष्य में भी इसके प्रति अग्रसर रहेगा। अपनी टीम के कार्य की प्रशंसा करते हुए उन्होंने सबको अपना धन्यवाद् व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here