Home बिजनेस पैरामाउंट कम्युनिकेशंस लिमिटेड का बोर्ड वित्तीय परिणामों पर विचार करेगा

पैरामाउंट कम्युनिकेशंस लिमिटेड का बोर्ड वित्तीय परिणामों पर विचार करेगा

58 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, इंदौर: भारत के तार और केबल उद्योग में अग्रणी कंपनी,  पैरामाउंट कम्युनिकेशंस लिमिटेड की स्थापना 1955 में हुई थी। कंपनी ने घोषणा की है कि उसका बोर्ड 8 अगस्त, 2024 को फंड जुटाने के प्रस्ताव और वित्त 2025 की पहली तिमाही के लिए अन-ऑडिटेड वित्तीय परिणामों पर विचार करेगा।

कंपनी ने आगे बताया कि वह पैसे जुटाने का प्रस्ताव रख रही है। यह पैसे शेयर जारी करके, या अन्य तरीकों जैसे जीडीआर, एडीआर, एफसीसीबी, या शेयरों में बदलने वाले दूसरे तरीकों से जुटाए जाएंगे। इनमें वारंट, पूरी तरह से कन्वर्टिबल डिबेंचर, आंशिक रूप से कन्वर्टिबल डिबेंचर, बिना वारंट वाले या वारंट वाले नॉन-कन्वर्टिबल डिबेंचर, या कन्वर्टेबल प्रेफरेंस शेयर  शामिल हो सकते हैं। पैसे सार्वजनिक रूप से शेयर जारी करके, चुनिंदा लोगों को शेयर देकर, निजी तौर पर शेयर बेचकर, या अन्य किसी अनुमत तरीके से जुटाए जा सकते हैं। यह सब सरकार की मंजूरी और कंपनी के शेयर धारकों की सहमति के बाद ही होगा।

परिणामों पर टिप्पणी करते हुए, अध्यक्ष और सीईओ श्री संजय अग्रवाल ने कहा, “वित्त वर्ष 2024   पैरामाउंट कम्युनिकेशंस लिमिटेड के लिए एक उल्लेखनीय वर्ष रहा है। हमने राजस्व और लाभप्रदता के मामले में अब तक का सबसे मजबूत प्रदर्शन किया है। इस वर्ष, हमने राजस्व में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल किया, जो सालाना आधार पर 34.4% की वृद्धि दर्शाता है। यह उपलब्धि हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो की मजबूत मांग पर आधारित है और न केवल हमारे ग्राहक संबंधों की ताकत को उजागर करती है, बल्कि यह हमारे ग्राहकों से किए गए वादों को पूरा करने के हमारे लगातार प्रयासों को भी दर्शाता है। वित्त वर्ष 2024  में,  पैरामाउंट कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने अपने एआरसी ऋण का काफी हद तक भुगतान करके और वित्त वर्ष 2025 तक ऋण मुक्त होने की स्थिति में खुद को रखकर एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल किया, जो सावधानीपूर्वक वित्तीय प्रबंधन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम आने वाले ऑर्डर में वृद्धि का लाभ उठाने और संभावित अवसरों के लिए खुद को कुशलतापूर्वक तैयार करने के लिए तैयार हैं। इन सकारात्मक प्रगति के साथ, हम आने वाले समय में सभी हितधारकों के लिए लगातार मजबूत परिणाम देने की अपनी क्षमता में विश्वास रखते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here