Home बिजनेस देव इन्फॉर्मेशन को मिला राजकिसान साथी पोर्टल का ऑर्डर

देव इन्फॉर्मेशन को मिला राजकिसान साथी पोर्टल का ऑर्डर

65 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, राजकोट: देव इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी लिमिटेड (बीएसई: 543462, एनएसई: DEVIT) ने आज घोषणा की कि उन्हें एम/एस राजकॉम्प इन्फो सर्विसेज लिमिटेड से एक महत्वपूर्ण ऑर्डर प्राप्त हुआ है। यह ऑर्डर “राजकिसान साथी पोर्टल के संचालन, रखरखाव और अपग्रेड के लिए एक वर्ष की अवधि” का है।

इस परियोजना का उद्देश्य कृषि, बागवानी, आरएसएएमबी, आरएसएससी और मार्केटिंग बोर्ड की नागरिक-केंद्रित सेवाओं और व्यक्तिगत लाभार्थी योजनाओं के लिए एकीकृत पोर्टल का अपग्रेड, संचालन और रखरखाव करना है। यह एप्लिकेशन कृषि से संबंधित विभिन्न प्रक्रियाओं को स्वचालित और सुव्यवस्थित करेगी, जिसमें विभिन्न सब्सिडी योजनाएँ, लाइसेंस जनरेशन, बजट, लॉटरी सिस्टम, किसान सेवा केंद्र, और किसानों को मृदा स्वास्थ्य कार्ड का वितरण शामिल है।

इसके अतिरिक्त, कंपनी ने हाल ही में गुजरात मुख्यमंत्री कार्यालय के डैशबोर्ड एप्लिकेशन और अन्य महत्वपूर्ण सॉफ्टवेयर समाधान एप्लिकेशन के लिए एसक्यूएल (SQL) सर्वर एंटरप्राइज और विंडोज सर्वर प्रदान करने का वर्क ऑर्डर भी प्राप्त किया है।

देव इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी लिमिटेड के निदेशक मंडल ने ध्येय कंसल्टिंग सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में 100% हिस्सेदारी हासिल करने की मंजूरी दी है। यह अधिग्रहण कंपनी की माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स 365, सीआरएम, एआई और पावर प्लेटफॉर्म क्षमताओं को बढ़ाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here