Home बिजनेस ऑक्सिलो की शिक्षण संस्थानों को फंडिंग की योजना

ऑक्सिलो की शिक्षण संस्थानों को फंडिंग की योजना

36 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, जयपुर: ऑक्सिलो फिनसर्व के एजुकेशन इंस्टीट्यूशनल लोन (ईआईएल) बिज़नस सेगमेंट ने घोषणा की है कि उसने स्कूलों और शिक्षण संस्थानों को सुविधा विकास के लिए धन संबंधी आवश्यकताओं के लिए सीधे उनसे संपर्क करने में मदद करने के लिए एक ‘डायरेक्ट फंडिंग’ योजना शुरू की है।

‘डायरेक्ट फंडिंग’ योजना के तहत, ऑक्सिलो फिनसर्व प्राइवेट लिमिटेड उन स्कूलों और शिक्षा संस्थानों को प्रसंस्करण शुल्क पर 25% की छूट प्रदान करेगा, जो सीधे उनकी वेबसाइट www.auxilo.com के माध्यम से उनसे संपर्क करते हैं। यह प्रस्ताव पूरे भारत में उपलब्ध है।

ऑक्सिलो फिनसर्व के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारीश्री नीरज सक्सेना ने बताया, “शैक्षणिक संस्थानों, जैसे स्कूलों और कॉलेजों को अपने बुनियादी ढांचे को बेहतर बनाने और उन्नत करने, सर्वोत्तम शिक्षण प्रथाओं को अपनाने और अनुकूल सीखने का वातावरण बनाने के लिए धन की आवश्यकता होती है। हम पूरे भारत में स्कूलों के साथ पार्टनरशिप करने पर गर्व करते हैं, उन्हें अत्याधुनिक शिक्षण सुविधाओं के निर्माण में मदद करने के लिए वित्तीय संसाधन प्रदान करते हैं।“

ऑक्सिलो ईआईएल बिज़नस सेगमेंट प्ले/प्री-स्कूलों, के-12 स्कूलों, बोर्डिंग स्कूलों, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, व्यावसायिक कॉलेजों और कौशल पर आधारित प्रशिक्षण और कोचिंग संस्थानों जैसे शिक्षण संस्थानों को वित्तीय सहायता प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here