Home बिजनेस स्टैंडर्ड कैपिटल मार्केट्स की जीरो-कॉस्ट ईएमआई स्कीम की घोषणा

स्टैंडर्ड कैपिटल मार्केट्स की जीरो-कॉस्ट ईएमआई स्कीम की घोषणा

22 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, मुंबई: स्टैंडर्ड कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड एक लीडिंग नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी (NBFC) ने स्कूलों और शैक्षणिक संस्थानों के लिए इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल (IFPs) हासिल करने के लिए एक ज़ीरो-कॉस्ट ईएमआई स्कीम की घोषणा की है। यह इनिशिएटिव टीचिंग के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है, जो छात्रों और शिक्षकों को एक समृद्ध,  टेक-ड्रिवन लर्निंग का अनुभव देगी।

 क्विकटच के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव जिंदल ने कहा कि, “हमारा मानना है कि शिक्षा का भविष्य डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन में निहित है और इंटरैक्टिव फ्लैट पैनल उस विज़न का एक मुख्य कंपोनेंट हैं। हमारी ज़ीरो-कॉस्ट ईएमआई इनिशिएटिव स्कूलों को फाइनेंशियल  बर्डन के बिना इस अत्याधुनिक तकनीक को अपनाने की अनुमति देती है। यह शिक्षा और बड़े पैमाने पर समुदाय दोनों के लिए एक जीत की स्थिति है।

आईएफपी की शुरूआत से न केवल क्लासरूम्स का आधुनिकीकरण होगा, बल्कि स्कूलों को चॉक और मार्कर जैसी उपभोग्य सामग्रियों की लागत में महत्वपूर्ण बचत करने में भी मदद मिलेगी। इसके अलावा, पारंपरिक चॉकबोर्ड से दूर जाने से चॉक की धूल से होने वाली साँस लेने वाली समस्याओं को कम करने में भी मदद मिलेगी, जिससे छात्रों और शिक्षकों के लिए एक स्वस्थ वातावरण तैयार होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here