Home बिजनेस फनस्कूल ने जीते TAITMA खिलौना प्रतियोगिता में प्रतिष्ठित पुरस्कार

फनस्कूल ने जीते TAITMA खिलौना प्रतियोगिता में प्रतिष्ठित पुरस्कार

46 views
0
Google search engine

चेन्नई, दिव्यराष्ट्र/भारत के अग्रणी खिलौना निर्माता कंपनी फनस्कूल इंडिया लिमिटेड के होम-ग्रोन ब्रांड गिगल्स ने अखिल भारतीय खिलौना निर्माता संघ (TAITMA) द्वारा हाल ही में आयोजित खिलौना प्रतियोगिता में दो श्रेणियों के तहत प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं।
मुंबई में भारत का एक अग्रणी बी2बी मेला किड्स इंडिया एग्जिबिशन – जिसमें खिलौनों, बच्चों के उत्पादों और खेल सामग्रियों की प्रदर्शनी लगाई जाती है, आयोजित किया गया जिसमें फनस्कूल के उपाध्यक्ष, अंतर्राष्ट्रीय प्रभाग और विनिर्माण श्री के ए शब्बीर और उप महाप्रबंधक, विपणन श्री फिलिप रॉयप्पन ने पुरस्कार प्राप्त किए।
अपनी टीम को उनकी लगातार कड़ी मेहनत के लिए बधाई देते हुए, फनस्कूल इंडिया लिमिटेड के सीईओ आर जसवंत ने कहा, “हमारे गिगल्स के उत्पादों के लिए हमें TAITMA से ये प्रतिष्ठित पुरस्कार मिले हैं, इसके लिए हम बेहद खुश हैं। फनस्कूल की टीम की रचनात्मकता एवं अभिनव और शैक्षिक खिलौनों के माध्यम से बच्चों में खुशियाँ बांटने की मुहीम का आज हमें बहुत बड़ा फल प्राप्त हुआ है। इस गौरव का आनंद लेते हुए हम दुनिया भर के बच्चों के लिए मजेदार खेल अनुभव बनाने और समृद्ध खेल अनुभव प्रदान करने के अपने मिशन को जारी रखेंगे।”
अखिल भारतीय खिलौना निर्माता संघ (TAITMA) खिलौना उद्योग में एक शीर्ष संस्था है और हमारे देश में खिलौना उद्योग के प्रत्येक कंपनी इसके सदस्य है। TAITMA वार्षिक खिलौना प्रदर्शनियों का आयोजन करता है जिसमें खिलौनों की समस्त श्रेणियों को दर्शाया जाता है और इन प्रदर्शनियों में पूरे भारत से खिलौना उद्योग की कम्पनियां भाग लेती हैं। खिलौनों की विभिन्न श्रेणियों के निर्माताओं को वार्षिक खिलौना पुरस्कार और योग्यता प्रमाण पत्र प्रदान किए जाते हैं। इसके परिणामस्वरूप निर्माताओं के मध्य खिलौनों की गुणवत्ता और विकास के बारे में अधिक जागरूकता बनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here