Home एंटरटेनमेंट अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा गुटर गु सीजन 2

अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा गुटर गु सीजन 2

54 views
0
Google search engine

ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा कपूर और साकिब पंडोर द्वारा निर्मित और निर्देशित गुटर गु सीजन 2 को विशेष रूप से अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

मुंबई: दिव्यराष्ट्र,अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर लोकप्रिय टीन रोमांस सीरीज़ गुटर गु ने अपने पहले सीज़न से ही लाखों लोगों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया था। अब, गुटर गु एस2 को लेकर चर्चा हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती जा रही है, दर्शकों के बीच उत्सुकता अपने चरम पर है। विशेष बंसल और अश्लेषा ठाकुर अभिनित सीज़न 1 की शानदार सफलता के बाद सोशल मीडिया पर एक लगातार सवाल पूछे जा रहें है कि गुटर गु का सीज़न 2 कब रिलीज़ होगा?

साकिब पंडोर द्वारा निर्मित और निर्देशित, गुटर गु प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है, और सीजन 1 के क्लिफहैंगर क्लाइमेक्स ने दर्शकों की मांग को और बढ़ा दिया है । प्रशंसकों का इंतजार और बढ़ गया है। सीरीज के हैशटैग विभिन्न प्लेटफार्मों पर ट्रेंड कर रहे हैं, जो अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर और ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा कपूर से आगामी सीजन की रिलीज की तारीख पर अपनी चुप्पी तोड़ने का आग्रह कर रहे हैं। वास्तव में, कुछ लोग चीजों को अगले स्तर पर ले गए हैं, एक निराश प्रशंसक द्वारा मामला दर्ज करने की अफवाहों के साथ, वह नए सीजन की रिलीज की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सीरीज के नए पार्ट की उत्सुकता देखते हुए ऐसा लगता है कि गुटर गु के निर्माताओं के पास उनकी मांगों को मानने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। आगामी सीज़न के बारे में बात करते हुए, अमेज़न एमएक्स प्लेयर के निदेशक और प्रमुख करण बेदी ने कहा , गुटर गु ने हमारे दर्शकों को गहराई से प्रभावित किया, और हम सीजन 2 की रिलीज के लिए अपने प्रशंसकों के अपार उत्साह से रोमांचित हैं।

इस अवसर पर निर्माता गुनीत मोंगा कपूर ने टिप्पणी की, “मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा! प्रशंसक हमारे दरवाज़े खटखटा रहे हैं, हमारे इनबॉक्स में ढेरों संदेश भेज रहे हैं, और सीजन 2 की रिलीज की तारीख की मांग कर रहे हैं। हम उनके इंतजार को समझते हैं, और इसके लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं कि अनुज और रितु की कहानी उसी प्यार और प्रामाणिकता के साथ लौटे जिसने पहले सीजन में दर्शकों का दिल जीता था!”

जैसे-जैसे गुटर गु सीजन 2 की उल्टी गिनती जारी है, एक बात स्पष्ट है: प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और वे जल्द ही आ रहा है को ज्यादा समय तक जवाब के रूप में नहीं लेंगे। एमएक्स प्लेयर ऐप, अमेज़न के शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी और स्मार्ट टीवी पर उपलब्ध, अमेज़न एमएक्स प्लेयर पर गुटर गु के नए सीज़न के बारे में अधिक अपडेट के लिए हमसे जुड़े रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here