Home बिजनेस ओनिक्स उत्पादन के नए तरीकों को अपनाने में सबसे आगे

ओनिक्स उत्पादन के नए तरीकों को अपनाने में सबसे आगे

49 views
0
Google search engine

दिव्यराष्ट्र, जयपुर: ओनिक्स रिन्यूएबल लिमिटेड, भारत के रिन्यूएबल एनर्जी सेक्टर में अग्रणी कंपनी, एनर्जी के विभिन्न क्षेत्रों में अभूतपूर्व प्रगति और रणनीतिक विकास के साथ लगातार आगे बढ़ रही है। रिन्यूएबल एनर्जी, आईपीपी (इंडिपेंडेंट पावर प्रोड्यूसर) परियोजनाओं, ईपीसी (इंजीनियरिंग, प्रोक्योरमेंट और कंस्ट्रक्शन) सेवाओं और एनर्जी ट्रांजीशन इनिशिएटिव से जुड़ी परियोजनाओं में ओनिक्स रिन्यूएबल देश के एनर्जी परिदृश्य को बदलने के लिए अग्रणी भूमिका निभा रहा है।

कंपनी के पास 600 मेगावाट से अधिक परियोजनाओं को सफलतापूर्वक चालू करने और 2400 मेगावाट की परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं। इस सफलता के साथ, ओनिक्स रिन्यूएबल नवाचार और विश्वसनीयता का पर्याय बन गया है। कंपनी की हालिया सोलर पीवी मॉड्यूल निर्माण में प्रवेश इसके ऑपरेशंस के विविधीकरण की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जहां वर्तमान में 100 मेगावाट की उत्पादन क्षमता है। कंपनी ने 2024 के अंत तक इस क्षमता को 1200 मेगावाट तक बढ़ाने की योजना बनाई है, जिससे यह बाजार में अपनी नेतृत्वकारी स्थिति बनाए रखने के लिए तैयार है।

ओनिक्स रिन्यूएबल लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ दिव्येश सावल्या ने कहा“हमारा मिशन स्पष्ट है: अत्याधुनिक रिन्यूएबल एनर्जी सोल्युशंस के माध्यम से मानवता की आवश्यकताओं और हमारे ग्रह की आवश्यकताओं के बीच सामंजस्य स्थापित करना।” 15 से अधिक वर्षों का पावर डिस्ट्रीब्यूशन, ट्रांसमिशन और बड़े पैमाने पर हाइब्रिड परियोजनाओं का अनुभव रखने वाले श्री सावल्या के नेतृत्व में, कंपनी ने वैश्विक एनर्जी ट्रांजीशन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here