Home एजुकेशन पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल स्टूडेंट्स का किया स्वागत

पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल स्टूडेंट्स का किया स्वागत

69 views
0
Google search engine

जयपुर, दिव्य राष्ट्/ पूर्णिमा यूनिवर्सिटी द्वारा नवीन शैक्षणिक सत्र में अपने इंटरनेशनल स्टूडेंट्स का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस शैक्षणिक सत्र में पूर्णिमा यूनिवर्सिटी के विभिन्न कोर्सेज में जिम्बाब्वे, माली, दक्षिण अफ्रीका, तंजानिया, आइवरी कोस्ट, सूडान, गाम्बिया, लेसोथो, स्वाजीलैंड व लाइबेरिया देशों के करीब 30 स्टूडेंट्स ने एडमिशन लिया है। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी में अब इंटरनेशनल स्टूडेंट्स की संख्या 100 को पार कर चुकी है। इन स्टूडेंट्स के जरिए पूर्णिमा यूनिवर्सिटी न सिर्फ अपने शैक्षणिक क्षितिज का विस्तार कर रही है, बल्कि दुनिया के विभिन्न देशों तक अपनी वैश्विक पहुंच भी बना रही है।

यूनिवर्सिटी के को—फाउंडर राहुल सिंघी ने बताया कि दूसरे देशों के ये स्टूडेंट अपने साथ यहां अपनी समृद्ध संस्कृतियां व दृष्टिकोण लेकर आते हैं, जो हमारे कैंपस के अनुभव को और समृद्ध बनाते हैं और वैश्विक शैक्षणिक वातावरण को बढ़ावा देते हैं। हमारे इंटरनेशनल एक्सचेंज प्रोग्राम गतिशील व विश्व स्तरीय शिक्षा प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं, जो स्टूडेंट्स को परस्पर जुड़ी हुई दुनिया में सफलता के लिए तैयार करते हैं। यह माइलस्टोन पूर्णिमा यूनिवर्सिटी को ग्लोबल एजुकेशन और कोलोब्रेशन का प्रतीक बनाने के हमारे सामूहिक प्रयासों का प्रतिबिंब है।

कैंपस में इन स्टूडेंट्स को अत्याधुनिक व विशिष्ट सुविधाएं, विविधतापूर्ण वातावरण और शैक्षिक अनुभव को समृद्ध करने के लिए विशेष सहायता उपलब्ध कराई जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here