Home Mobile Industry 5 लाख से ज्यादा कनेक्शन के साथ जियो राजस्थान में वायरलाइन ब्रॉडबैंड...

5 लाख से ज्यादा कनेक्शन के साथ जियो राजस्थान में वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवा में सबसे आगे

49 views
0
Google search engine

रिलायंस जियो का राजस्थान में डिजिटल समावेश का विस्तार

जयपुर: दिव्यराष्ट्र/रिलायंस जियो ने अपने जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं के माध्यम से राजस्थान में डिजिटल समावेशन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण प्रगति की है। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, 30 जून, 2024 तक राज्य में 5 लाख से अधिक परिसरों को जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं से जोड़ा गया है।

जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाएं अब राज्य के विभिन्न घरों, व्यवसायों और उद्यमों में व्यापक रूप से उपलब्ध हो चुकी हैं। जियो की वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवा की बाजार हिस्सेदारी लगभग 47 फीसदी है, जिससे यह राज्य का सबसे अग्रणी सेवा प्रदाता है।

जियो की वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवाएं जयपुर, जोधपुर, उदयपुर, बीकानेर, कोटा, जैसलमेर समेत राजस्थान के कई अन्य शहरों और गावों में उपलब्ध हैं, जो उपभोक्ताओं को निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान कर रही हैं। हाल ही में, जियो ने “जियो टीवी प्लस 2 इन 1 ऑफर” पेश किया है, जिसके तहत एक कनेक्शन से दो टीवी जोड़े जा सकते हैं। जियो एयर फाइबर की शुरुआती कीमत 2,121 रुपए है, जिसमें 3 महीने का अनलिमिटेड डेटा, 800 से ज्यादा चैनल्स और 14 से अधिक ओटीटी एप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here