Home बिजनेस वीटी मार्केट्स ने न्यूकैसल यूनाइटेड के साथ एक नई ग्लोबल पार्टनरशिप की...

वीटी मार्केट्स ने न्यूकैसल यूनाइटेड के साथ एक नई ग्लोबल पार्टनरशिप की शुरुआत की

77 views
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/वैश्विक मल्टी-एसेट ब्रोकर वीटी मार्केट्स ने न्यूकैसल यूनाइटेड के साथ एक नई पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। इस पार्टनरशिप से बहादुरी, मजबूती और नवीनता का उदाहरण दो एंटिटिस एक साथ आ जाएगी।
न्यूकैसल यूनाइटेड के चीफ कमर्शियल ऑफिसर पीटर सिल्वरस्टोन ने कहा, “हमें गर्व है कि वीटी मार्केट्स न्यूकैसल यूनाइटेड को दुनिया भर के बाजारों में अपनी महत्वाकांक्षी विकास योजनाओं का समर्थन करने और उन्हें आगे बढ़ाने के लिए आदर्श भागीदार के रूप में देखता है।” हमें अपने क्लब में एक और इंटरनेशनल लेवल पर मान्यता प्राप्त पार्टनर का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है और हम वीटी मार्केट्स के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं।”

वीटी मार्केट्स, एपीएसी में हेड ऑफ़ स्ट्रेटेजी ऑपरेशन्स अगस्टिन बिलिंस्की ने कहा, “हम न्यूकैसल यूनाइटेड के साथ इस पार्टनरशिप को लेकर काफी उत्साहित हैं। न्यूकैसल यूनाइटेड एक ऐसी टीम है जो उत्कृष्टता और नवाचार के लिए उसी ड्राइव का उदाहरण देती है जिसके लिए हम वीटी मार्केट्स में प्रयास करते हैं।”
इस पार्टनरशिप के सम्मान में ’77’ नंबर वाली एक विशेष जर्सी का अनावरण भी किया गया है। संख्या ’77’ वीटी मार्केट्स के लिए बहुत महत्व रखती है, जो अच्छे भाग्य और लगातार विकास के लिए हमारी आकांक्षाओं का प्रतीक है। फ़ुटबॉल में, एक खिलाड़ी का नंबर और नाम उनकी प्रतिष्ठित और यादगार पहचान का प्रतिनिधित्व करता है, और इस ग्लोबल पार्टनरशिप को सच में साकार करने के लिए, हमने एक ऐसा नंबर चुना जो हमारे ब्रांड के साथ गहराई से मेल खाता है।

इस पार्टनरशिप का आधिकारिक उद्घाटन जापान 2024 में किया गया था। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण एप्रिसिएशन टोकन का आदान-प्रदान करना था। आयोजन मे न्यूकैसल यूनाइटेड ने एक क्यूरेटेड नंबर ’77’ जर्सी और वीटी मार्केट्स ने एप्रिसिएशन ट्रॉफी प्रदान की।
यह आयोजन 31 जुलाई को जापान के सैतामा स्टेडियम में आयोजित हुआ, जिसमें दोनों एंटिटी के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। वीटी मार्केट्स का प्रतिनिधित्व एपीएसी के हेड ऑफ़ स्ट्रेटेजी ऑपरेशन्स अगस्टिन बिलिंस्की और ग्लोबल ब्रांड लीड डैंडेलिन कोह ने किया। न्यूकैसल युनाइटेड का प्रतिनिधित्व उनके चीफ कमर्शियल ऑफिसियल पीटर सिल्वरस्टोन कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here