Home एंटरटेनमेंट 58 करोड़ रुपए की खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट कस्टम ड्रेस में उर्वशी...

58 करोड़ रुपए की खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट कस्टम ड्रेस में उर्वशी रौतेला का सनसनीखेज लुक

67
0
Google search engine

मुंबई (दिव्यराष्ट्र) : इस साल अगर भारतीय मनोरंजन उद्योग से एक ऐसी अभिनेत्री को चुनना है, जो 77वें कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट प्रीमियर में धमाकेदार प्रदर्शन करने और अपनी पूरी तरह से आकर्षक दिखने के मामले में पूरी तरह से सुसंगत रही है, तो वह वैश्विक आइकन उर्वशी रौतेला होंगी।

वह पहले दिन से ही पार्क के बाहर धूम्रपान कर रही है और अब तक, हम उसके लाखों लुक्स से आश्चर्यचकित हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कई मौकों पर भारत को गौरवान्वित किया है। प्रतिष्ठित मेरिल स्ट्रीप के सामने एक विशेष सम्मान जीतने से लेकर प्रमुख भारतीय और हॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते हुए आधिकारिक तौर पर ‘क्वीन ऑफ़ कान्स’ अर्जित करने तक, उर्वशी रौतेला ने इस कथन को और अधिक मान्य किया है कि वह वास्तव में सबसे खूबसूरत लड़की हैं। इससे पहले हमने अलग-अलग कस्टम गाउन में उनकी प्राकृतिक सुंदरता और सुंदरता देखी थी। इस बार, हम उसे ग्लैमोडा के एक सम्मोहक काले और सफेद को-ऑर्ड पोशाक में देखकर मंत्रमुग्ध हो रहे हैं।

इस तथ्य को देखते हुए कि वह अपनी फिटनेस पर बहुत मेहनत करती है और उसका फिगर सबसे अविश्वसनीय है, यह पोशाक शानदार ढंग से फिट बैठती है जिससे उसके बोल्ड और सौम्य व्यक्तित्व में सही मसाला और ओम्फ जुड़ जाता है। हमें उसके बालों के साथ की गई कलाकृति बहुत पसंद है, जिसमें धारियाँ शानदार ढंग से दिखाई देती हैं और हमें यह भी पसंद है कि कैसे वह हीरे जड़ित झुमके और हल्के न्यूड-शेड लिपग्लॉस के साथ अपने अवतार की तारीफ करती है। इसे निश्चित रूप से ‘उस पल का नजारा’ माना गया जब वह नम्मोस कान्स के साथ महोत्सव में शामिल हुईं। हमेशा की तरह, यह लुक भी उनके अन्य भारतीय समकालीनों के उत्साह से कहीं परे था और इसलिए, वह निश्चित रूप से इस बार भी स्टैंडिंग ओवेशन की हकदार हैं। पूरे लुक की कीमत 58 करोड़ रुपये है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि यह वास्तव में स्वप्न जैसा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here