Home बिजनेस हिकविजन इंडिया ने इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस में नवीनतम...

हिकविजन इंडिया ने इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस में नवीनतम AIoT उत्पाद और समाधान प्रदर्शित किए

51
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिसंबर, 2023.

हिकविजन इंडिया ने नई दिल्ली के प्रगति मैदान में इंफॉर्मा मार्केट्स द्वारा आयोजित इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) के 16वें संस्करण में IDP-D5C, लेक्चर कैप्चर ब्रॉडकास्टिंग सीरीज और वीडियो इंटरकॉम प्रोडक्ट्स के साथ नए AIoT उत्पादों और समाधानों का अनावरण किया है। श्री डी.आर. कार्तिकेयन, केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के पूर्व निदेशक (मुख्य अतिथि) और आर. सत्यसुंदरम, आईपीएस, अतिरिक्त सीपी ट्रैफिक, दिल्ली पुलिस (सम्मानित अतिथि) इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस के उद्घाटन सत्र में अतिथि थे।दीप प्रज्ज्वलन समारोह और गणेश वंदना के बाद डी.आर. कार्तिकेयन ने अपने मुख्य भाषण में सभा को संबोधित किया, उन्होंने गुणवत्तापूर्ण सुरक्षा उत्पादों और उन्नत सुरक्षा समाधानों की आवश्यकता पर जोर दिया क्योंकि भारत एक विकसित राष्ट्र बनने की राह पर है।

सबसे बड़े और सुंदर ढंग से डिजाइन किए गए हिकविजन इंडिया बूथ ने इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) में सुरक्षा उद्योग के पेशेवरों, अंतिम-उपयोगकर्ताओं और समझदार आगंतुकों को आकर्षित किया। इसके उन्नत सुरक्षा उत्पादों और समाधानों को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। समझदार सुरक्षा पेशेवरों और आगंतुकों ने हिकविजन इंडिया बूथ पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई), रोबोटिक्स और आईओटी जैसी ट्रेंडिंग परिवर्तनकारी प्रौद्योगिकियों में अपनी गहरी रुचि व्यक्त की।

इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस के समृद्ध अनुभव पर बोलते हुए, आशीष पी. धकान, एमडी और सीईओ, प्रामा हिकविजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। लिमिटेड ने कहा, “हम इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस 2023 में अपने बूथ पर अग्रणी साझेदारों, अंतिम-उपयोगकर्ताओं और सिस्टम इंटीग्रेटर्स के साथ-साथ युवा आगंतुकों और नई संभावनाओं को देखकर खुश हैं। यह सुरक्षा उद्योग का ‘कुंभ मेला’ है। भारत के साथ-साथ दक्षिण एशिया प्रशांत क्षेत्र भी। इस प्रमुख कार्यक्रम का हिस्सा बनने का मुख्य उद्देश्य सुरक्षा उद्योग के साथियों, अंतिम-उपयोगकर्ताओं और भागीदारों से जुड़ना है। इस बार आईएफएसईसी नए प्रोडक्ट्स और फ्रिंज प्रोग्राम्स के कारण बेहद खास है।“

उन्होंने आगे कहा, “हमने अन्य नए उत्पादों के साथ इंटरएक्टिव डिस्प्ले पैनल (आईडीपी-डी5सी), लेक्चर कैप्चर ब्रॉडकास्टिंग (एलसीबी) सीरीज और न्यू वीडियो इंटरकॉम (वीडीपी) उत्पाद पेश किए हैं। हिकविजन इंडिया ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और रोबोटिक्स टेक्नोलॉजीज में नवीनतम तकनीकी नवाचारों का प्रदर्शन किया। हमने वीडियो सुरक्षा, एक्सेस कंट्रोल, घुसपैठ अलार्म, निरीक्षण और परिधि सुरक्षा खंडों में नवीनतम उत्पादों और समाधानों का अनावरण किया। हमने मोबाइल रोबोट उत्पाद, मशीन विजन उत्पाद और लॉजिस्टिक विजन सॉल्यूशंस भी प्रदर्शित किए।“

नए लॉन्च किए गए वीडियो इंटरकॉम वीडीपी उत्पाद (DS-KP8000-HE1- एक्सेस कंट्रोल की पैड और DS-KD9403-E6 – उन्नत डोर स्टेशन) हिकविजन इंडिया बूथ पर प्रदर्शित किए गए। DS-KP8000-HE1 एक अत्याधुनिक सुरक्षा एक्सेस कंट्रोल कीपैड है, जो बढ़ी हुई सुरक्षा आवश्यकताओं के लिए उन्नत सुविधाएँ प्रदान करता है। इसका उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफ़ेस वाणिज्यिक और आवासीय दोनों सेटिंग्स को पूरा करते हुए आसान संचालन सुनिश्चित करता है।अत्याधुनिक तकनीक से निर्मित, यह कीपैड आपके परिसर के लिए मजबूत सुरक्षा की गारंटी देता है। टिकाऊ निर्माण प्रदर्शन में दीर्घायु और विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है। सटीक पहुंच प्रबंधन क्षमताओं के साथ, यह कुशल सुरक्षा समाधान चाहने वालों के लिए एक आदर्श विकल्प है।

DS-KD9403-E6 प्रभावशाली सुविधाओं, उन्नत सुरक्षा और संचार के साथ एक उन्नत डोर स्टेशन के रूप में खड़ा है। यह उपकरण अत्याधुनिक तकनीक के साथ एक आकर्षक डिजाइन से  बना है, जो इसे आधुनिक आवासीय और वाणिज्यिक स्थानों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। उच्च-रिज़ॉल्यूशन कैमरे से सुसज्जित, यह बेहतर निगरानी के लिए स्पष्ट दृश्य प्रदान करता है। दो-तरफ़ा ऑडियो संचार सुविधा सुविधा की एक अतिरिक्त परत जोड़कर, दरवाजे पर निर्बाध बातचीत की सुविधा प्रदान करती है।

स्थायित्व के लिए डिज़ाइन किया गया, DS-KD9403-E6 विभिन्न मौसम की स्थितियों का सामना कर सकता है, जिससे समय के साथ विश्वसनीय प्रदर्शन सुनिश्चित होता है। मौजूदा सुरक्षा प्रणालियों के साथ इसकी अनुकूलता एकीकरण को सहज और कुशल बनाती है। उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ, यह डोर स्टेशन पहुंच और उपयोग में आसानी को प्राथमिकता देता है। डिवाइस दिन और रात दोनों में उत्कृष्टता प्रदान करता है और 24/7 सुरक्षा कवरेज सुनिश्चित करता है। कुल मिलाकर, DS-KD9403-E6 सुरक्षित और कुशल प्रवेश प्रबंधन के लिए एक व्यापक समाधान है।

हिकविजन इंडिया बूथ पर प्रदर्शित प्रौद्योगिकियों और समाधानों के मुख्य आकर्षण में एआई कैमरा उत्पाद, स्मार्ट हाइब्रिड कैमरा, सौर ऊर्जा संचालित सुरक्षा कैमरे, टेंडेमवु, पैनोवु, कलरवु, थर्मल और एक्यूसेंस कैमरे, ऑडियो सेंसर, ईडीवीआर और ईएनवीआर शामिल हैं। प्रदर्शन पर उत्पाद श्रेणियां हैं, एक्सेस कंट्रोल और टाइम अटेंडेंस सॉल्यूशन, स्पीडगेट और टर्नस्टाइल सॉल्यूशन, कमांड कंट्रोल, हिकसेंट्रल, मोबाइल एनफोर्समेंट, इंटेलिजेंट ट्रैफिक सिस्टम और वीडियो इंटरकॉम (वीडीपी)।

अन्य प्रदर्शित उत्पाद श्रेणियों में 3डी एलईडी, हिकविजन एसएमबी नेटवर्किंग और सीसीटीवी सॉल्यूशन, सुरक्षा निरीक्षण उत्पाद, अलार्म सिस्टम, एनर्जी सॉल्यूशंस, थर्मल सॉल्यूशंस, कमर्शियल डिस्प्ले, हिकरोबोट, प्रोफेशनल ट्रांसमिशन सॉल्यूशन और स्मार्ट स्टोरेज सॉल्यूशंस शामिल हैं। अलंकृत रूप से डिजाइन किए गए हिकविजन इंडिया बूथ पर बीएफएसआई ई सर्विलांस सॉल्यूशन, रिटेल, एजुकेशन, लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशन, इंडस्ट्रियल बिल्डिंग सॉल्यूशन, पेट्रोलियम, ऑयल एंड गैस (पीपीओजी), हेल्थकेयर और हॉस्पिटैलिटी वर्टिकल के लिए वर्टिकल सॉल्यूशन प्रदर्शित किया गया।

बूथ पर इज़विज़  कॉर्नर  पर  कई नए लॉन्च किए गए स्मार्ट होम कैमेरे (EB3 और CB3), स्मार्ट लॉक (CS-LT70-R200), इज़विज़  पैन और टिल्ट 4G कैमरा (H8c 4G सीमलेस प्रोटेक्शन, कोई वाई-फाई की आवश्यकता नहीं) प्रदर्शित किया गया।प्रमुख आकर्षण. CS-LT70 एक स्मार्ट लॉक है जो फिंगरप्रिंट, पासकोड, कार्ड और मैकेनिकल कुंजी का समर्थन करता है। यह उपयोगकर्ता प्रबंधन, अस्थायी पासकोड और वास्तविक समय में लॉक स्थिति की जांच का समर्थन करता है। 6068 मानक लॉक बॉडी और सी-लेवल सिलेंडर के लिए अनुकूलित, यह एक स्मार्ट लॉक है जो सुविधा और सुरक्षा को जोड़ता है।

हिकविजन इंडिया ने सुरक्षा रुझानों और विचारशील पैनल चर्चाओं पर एक व्यावहारिक प्रस्तुति के साथ इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) इंडिया सम्मेलन कार्यक्रम में भाग लिया। इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) इंडिया कॉन्फ्रेंस के पहले दिन, ए.एल. नरसिम्हन, उपाध्यक्ष, स्ट्रैटेजिक बिजनेस अलायंस, प्रामा हिकविजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। लिमिटेड ने ‘कॉर्पोरेट सुरक्षा की पुनर्कल्पना;” विषय पर एक पैनल चर्चा में भाग लिया। सीएसओ की बढ़ती भूमिका – सुरक्षा प्रबंधक से जोखिम प्रबंधक से व्यवसाय प्रबंधक तक।

इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) इंडिया कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन, गगन लांबा, उपाध्यक्ष, एंटरप्राइज वर्टिकल, प्रामा हिकविजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने ‘भारतीय अनुप्रयोग परिदृश्यों के लिए प्रमुख एआईओटी सुरक्षा रुझान’ विषय पर अपने विचार प्रस्तुत किये।हिकविजन इंडिया बूथ को इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) इंडिया के प्रमुख भागीदारों, व्यापार आगंतुकों और प्रमुख हितधारकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया और सराहना मिली। इंटरनेशनल फायर एंड सिक्योरिटी एग्जीबिशन एंड कॉन्फ्रेंस (आईएफएसईसी) सुरक्षा एक्सपो सुरक्षा उद्योग के प्रतिनिधियों और संबंधित आगंतुकों की भारी उपस्थिति के साथ संपन्न हुआ।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here