Home ताजा खबर सिगवर्क की भिवाड़ी फैक्‍ट्री में आग की घटना के बाद बहाल हुआ...

सिगवर्क की भिवाड़ी फैक्‍ट्री में आग की घटना के बाद बहाल हुआ कामकाज

54
0
Google search engine

नई दिल्ली, दिव्यराष्ट्र/- सिगवर्क, पैकेजिंग के लिये प्रिंटिंग इंक मुहैया करने वाली अग्रणी कंपनी, ने अपनी भिवाड़ी फैक्‍ट्री में कामकाज को सफलतापूर्वक फिर से बहाल करने की घोषणा की है जहां हाल ही में आग लगने की घटना हुई थी। कंपनी ने बताया है कि आग के चलते कोई मौत नहीं हुई थी और किसी को चोट भी नहीं लगी थी। आग 10 अप्रैल को लगी थी, जिस पर सिगवर्क ईआरटी, स्‍थानीय फायर ब्रिगेड और आस-पास के उद्योगों ने तुरंत एक्‍शन लिया था। उनके बेहतरीन समन्‍वय से आग को सही समय पर बुझाया जा सका और फैक्‍ट्री के बड़े हिस्‍सों को नुकसान से बचा लिया गया।

सभी हितधारकों की अटूट प्रतिबद्धता एवं विशेषज्ञता के कारण सिगवर्क ने प्‍लांट के अप्रभावित भागों में फिर से परिचालन बहाल कर दिया और उत्‍पादन भी शुरू हो चुका है। घरेलू और निर्यात व्‍यवसाय के लिये ग्राहकों की आवश्‍यकताएं पूरी कर पाना सिगवर्क की एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है। सिगवर्क ने उद्योग समन्‍वयकों के साथ भागीदारी में उत्‍पादन की अतिरिक्‍त क्षमता भी दी है। पूर्वसक्रिय आधार पर उठाया गया यह कदम चुस्‍ती और विश्‍वसनीयता के साथ ग्राहकों की बढ़ती मांग पूरी करने के लिये कंपनी की योग्‍यता को बढ़ाता है।

मौजूदा स्थिति में सिगवर्क की मजबूत प्रतिक्रिया पर अपनी बात रखते हुए, सिगवर्क एशिया के प्रेसिडेंट श्री आशीष प्रधान ने कहा, ‘आग लगने की दुर्घटना के बाद विभिन्‍न हितधारकों के अपार सहयोग के लिये हम बहुत आभारी हैं। पिछले कुछ दिनों में हमने पूरा रिजीलिएंस दिखाया है। और हमने अपने सामने खड़ी चुनौतियों के बावजूद सभी ग्राहकों के लिये व्‍यवसाय जारी रखने के लिए लगातार काम किया है। सुरक्षित उत्‍पाद एवं बेजोड़ सेवाएं प्रदान करने के लिये हमारी प्रतिबद्धता स्‍थायी है। अपने ग्राहकों का भरोसा बनाये रखने के लिये हम पहले से कहीं ज्‍यादा संकल्पित भी हैं।‘’

सिगवर्क ने सुरक्षा एवं परिचालन में उत्‍कृष्‍टता के उच्‍चतम मानक बनाये रखने के लिये अपने समर्पण को दोहराया है। कंपनी ने लगातार अपने ग्राहकों और साझीदारों का संतोष सुनिश्चित किया है।

सिगवर्क के विषय में :
सिगवर्क पैकेजिंग के कामों और लेबल्‍स के लिये प्रिंटिंग इंक और कोटिंग के विश्‍व-अग्रणी उत्‍पादकों में से एक है। 200 वर्षों की विशेषज्ञता के आधार पर हम हर प्रकार की पैकेजिंग के लिये कस्‍टमाइज्‍़ड सॉल्‍यूशंस देते हैं- कार्यात्‍मक से लेकर आकर्षक और सुरक्षित से लेकर संवहनीय तक। यह सातवीं पीढ़ी का पारिवारिक व्‍यवसाय है और हमें भविष्‍य की पीढि़यों के लिये अपनी जिम्‍मेदारी का बहुत पहले से बोध है। अपने आदर्श-वाक्‍य ‘‘रीथिंक पैकेजिंग’’ के तहत हम चक्रीय अर्थव्‍यवस्‍था के लिये सक्रिय हैं। हम पर्यावरण के अनुकूल समाधान विकसित करते हैं, जिनसे पैकेजिंग की चक्रीयता मिलती है। दुनिया में हमारे 30 से ज्‍यादा कंट्री ऑर्गेनाइजेशंस और लगभग 5000 कर्मचारी लगातार उच्‍च-गुणवत्‍ता के उत्‍पाद और व्‍यक्तिपरक सहयोग सुनिश्चित करते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here