Home बिजनेस वी सूरत डायमण्ड एक्सचेंज में सहज कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने वाला पहला टेलीकॉम...

वी सूरत डायमण्ड एक्सचेंज में सहज कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने वाला पहला टेलीकॉम ऑपरेटर बना

45
0
Google search engine

सूरत, 25 दिसम्बर, 2023: हाल ही में उद्घाटन किया गया सूरत डायमण्ड बोर्स ज्वैलरी कारोबार एवं इंटरनेशनल डायमण्ड के लिए दुनिया का सबसे बड़ा सेंटर है, यह अपनी तरह का पहला बोर्स है जहां 4000 से अधिक कार्यालय हैं और यह सालाना रु 2 लाख करोड़ से अधिक बिज़नेस करेगा।

इतने बड़े पैमाने की सुविधा में सहज एवं प्रभावी संचालन को सुनिश्चित करने के लिए 24/7 भरोसेमंद नेटवर्क कनेक्टिविटी बेहद ज़रूरी है। इसी के मद्देनज़र जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने बोर्स में इन-बिल्डिंग साईट्स इंस्टॉल की हैं, ताकि परिसर में मौजूद बिज़नेस युनिट्स को सहज नेटवर्क कनेक्टिविटी मिलती रहे।

वी अपने उपभोक्ताओं को डेटा एवं वॉइस के उत्कृष्ट अनुभव के साथ शानदार डिजिटल अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर है। यह एकमात्र दूरसंचार सेवा प्रदाता है, जो विशेष साइट्स के माध्यम से नेटवर्क कनक्टिविटी को बेहतर बनाकर इमारत में अनुकूल कवरेज सुनिश्चित करेगा। आने वाले समय में वी ने परिसर में अपने नेटवर्क को और अधिक मजबूत बनाने की योजना बनाई है।

इस अवसर पर सुकंता दास, क्लस्टर बिज़नेस हैड- गुजरात, वोडाफ़ोन आइडिया ने कहा‘‘वी में हम टेक्नोलॉजी की क्षमता का उपयोग कर सार्वभौमिक मौजूदगी एवं सहज कनेक्टिविटी के साथ उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं। एक ब्राण्ड के रूप हम हमेशा से उपभोक्ताओं की सभी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए प्रयासरत रहे हैं, हम डायमण्ड बिज़नेस के लिए दुनिया के सबसे बड़े सेंटर सूरत डायमण्ड एक्सचेंज में इन-बिल्डिंग साईट्स लगाने वाले पहले और एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर हैं। बोर्स से काम करने वाले वी के उपभोक्ता अब हर समय सहज नेटवर्क कनेक्टिविटी का लाभ उठा सकेंगे। आने वाले समय में हमने परिसर के भीतर नेटवर्क को और अधिकमजबूत बनाने के लिए कई और साईट्स इंस्टॉल करने की योजना बनाई है।’’

यह विकास डिजिटल दुनिया में कारोबारों को सहयोग प्रदान करते हुए उनके सबसे भरोसेमंद पार्टनर के रूप में वी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here