Home बिजनेस वी ने ट्रैवल और इंटरनेशनल रोमिंग में एक्सलुज़िव प्रोपोज़िशन्स के लिए ईज़मायट्रिप...

वी ने ट्रैवल और इंटरनेशनल रोमिंग में एक्सलुज़िव प्रोपोज़िशन्स के लिए ईज़मायट्रिप के साथ की साझेदारी

67
0
Google search engine

नई दिल्ली, 09 दिसम्बरः भारत के जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने अपने यूज़र्स को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए सबसे बड़े ऑनलाईन ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म्स में से एक ईज़मायट्रिप के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत ईज़मायट्रिप वी के उपभोक्ताओं के लिए वी ऐप पर फ्लाईट, होटल, ट्रेन, बस और कैब बुकिंग के लिए एक्सक्लुज़िव डील्स लेकर आएगा।

वी के यूज़र्स को अधिक सुविधाजनक अनुभव और सर्वश्रेष्ठ ऑफर्स उपलब्ध कराना इस साझेदारी का मुख्य उद्देश्य है। इंटरोडक्टरी ऑफर के तहत सभी फ्लाईट बुकिंग्स पर ज़ीरो कन्वीनिएन्स फीस ली जाएगी। इसके अलावा यूज़र जल्द ही डोमेस्टिक एवं इंटरनेशनल होटल्स, होलीडे़, बस, एक्टिविटीज़ एवं कैब बुकिंग्स पर ऑफर्स का लाभ भी उठा सकेंगे।

साझेदारी के माध्यम ये यूज़र वी ऐप पर यात्रा संबंधी सेवाओं जैसे एक्टिविटीज़, अनुभवों एवं होलीडे पैकेजेज़ पर एक्सक्लुज़िव फायदों का लाभ उठा सकेंगे। भविष्य में यूज़र्स को अन्य वैल्यू-एडेड सर्विसेज़ का एक्सेस मिलेगा जैसे फ्लाईट एवं होटल बुकिंग में मिनिमम बुकिंग वैल्यू पर फ्री एयरपोर्ट पिकअप/ ड्रॉप।

वी ऐप पर ट्रैवल सेक्शन के लॉन्च पर बात करते हुए अवनीश खोसला, सीएमओ, वी ने कहा, ‘‘वी में हम उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं, फिर चाहे दूरसंचार सेवाएं हों या कोई अन्य कैटेगरी। समय के साथ अन्य सभी कैटेगरीज़ में डोमेस्टिक और इंटरनेशनल यात्रा की मांग सबसे ज़्यादा बढ़ रही है। ईज़मायट्रिप इस कैटेगी में अग्रणी है। ऐसे में उनके साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। उम्मीद करते हैं कि यह साझेदारी हमारे उपभोक्ताओं के लिए ट्रैवल बुकिंग के अनुभव को बेहतर और संतोषजनक बनाएगी।’

इस साझेदारी पर बात करते हुए श्री रिकांत पिट्टी, सह-संस्थापक, ईज़मायट्रिप ने कहा, ‘‘वी भारत के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक है और नई एवं स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ उपभेक्ताओं को विश्वस्तरीय टेक-उन्मुख अनुभव प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। वी की तरह हम भी डिजिटल-फर्स्ट ब्राण्ड हैं और अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करने में ही भरोसा रखते हैं। ऐसे में हमारी यह साझेदारी हमारे एवं वी के उपभोक्ताओं के लिए वी ऐप के माध्यम से ट्रैवल बुकिंग को आसान एवं सहज बनाकर उन्हें उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगी।’

वी, वी ऐप पर एक्सक्लुज़िव सर्विसेज़ लेकर आता है जैसे वी म्युज़िक, वी गेम्स, वी जॉब्स एण्ड एजुकेशन और वी मुवीज़ एण्ड टीवी। अब ईज़मायट्रिप के साथ यह साझेदारी वी ऐप पर नई ट्रैवल सर्विसेज़ लेकर आई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here