Home बिजनेस वी के साथ ‘आओ करें नेटफ्लिक्स’

वी के साथ ‘आओ करें नेटफ्लिक्स’

38
0
COR_Vi NETFLIX END SLATE BANNERS
Google search engine

मुंबई, 31 मई, 2024: जाने-माने टेलीकॉम ऑपरेटर वी ने आज ग्लोबल स्ट्रीमिंग सेवा प्रदाता नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की घोषणा की है- इसके साथ कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं के लिए मनोरंजन की पेशकश को और अधिक मजबूत बना लिया है। इस साझेदारी के तहत वी के यूज़र अपनी पसंद की किसी भी डिवाइस- मोबाइल, टेलीविज़न या टैबलेट पर सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग के साथ विश्वस्तरीय मनोरंजन का लाभ उठा सकेंगे। वर्तमान में वी अपने प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए नेटफ्लिक्स की पेशकश लेकर आया है और जल्द ही पोस्टपेड प्लान्स के साथ भी इन सेवाओं का लॉन्च करेगा।

ढेरों लोकल एवं ग्लोबल स्टोरीज़ जैसे हीरामंडीः द डायमंड बाज़ार, अमर सिंह चमकीला, द ग्रेट इंडियन कपिल शो, लापता लेडीज़, एनिमल, फाइटर, डनकी, स्क्विड गेम, ब्रिजरटन, मामला लीगल है आदि के साथ, भारत में नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपने पावर-पैक्ड 2024 लाईनअप की घोषणा की हे, जिसके तहत दर्शकों के लिए फिल्मों एवं सीरीज़ की व्यापक रेंज पेश की गई है।

वी नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉल्स एवं डेटा से युक्त दो नए अनलिमिटेड प्रीपेड पैक लेकर आया है, जिसके द्वारा यूज़र अपने मोबाइल एवं टीवी पर नेटफ्लिक्स देख सकते हैं।

आज, वी रु 100 से भी कम आकर्षक कीमत पर प्रीपेड प्लान्स के साथ नेटफ्लिक्स बेसिक प्रोपोज़िशन लाने वाला एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर है। उपरोक्त फायदों के अलावा 84 दिनों के वेलिडिटी प्रोडक्ट्स के साथ रीचार्ज करने वाले उपभोक्ता अन्य फ्लैगशिप फायदों जैसे डेटा डिलाइट, नाईट बिंज और वीकेंड डेटा रोल-ओवर का लाभ उठा सकते हैं।

वी जल्द ही अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए भी नेटफ्लिक्स की पेशकश लेकर आएगा।
मुंबई एवं गुजरात के उपभोक्ता रु 1099 में 70 दिनों का वैलिडिटी ऑफर पा सकते हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here