Home बिजनेस विस्वास (“विज़”) राघवन होंगे हमारे नए बैंकिंग प्रमुख और सिटी के कार्यकारी...

विस्वास (“विज़”) राघवन होंगे हमारे नए बैंकिंग प्रमुख और सिटी के कार्यकारी उपाध्यक्ष

38
0
Google search engine

मुंबई, 28 फरवरी, 2024 : हम सिटी के लिए एक प्रमुख नियुक्ति (विवरण इस लिंक में है) की घोषणा कर रहे हैं: हम अपने नए बैंकिंग प्रमुख और सिटी (citigroup.com) के कार्यकारी उपाध्यक्ष की नियुक्ति की घोषणा कर रहे हैं।

विस्वास (“विज़”) राघवन, बैंकिंग प्रमुख और सिटी के कार्यकारी उपाध्यक्ष के रूप में सिटी में शामिल होंगे। उनके पास वैश्विक स्तर पर निवेश, कॉर्पोरेट और वाणिज्यिक बैंकिंग की ज़िम्मेदारी होगी।

सिटी के कार्यकारी उपाध्यक्ष के रूप में, विज़ हमारी फर्म-व्यापी रणनीति को आकार देने और चलाने में मदद करेंगे और प्रमुख रणनीतिक पहलों में सहायता करेंगे।

  • वह हमारे साथ जुड़ने से पहले जे.पी. मॉर्गन में थे, जहां वह वैश्विक निवेश बैंकिंग के प्रमुख थे।
  • इससे पहले हमने घोषणा की थी कि एंडी सीग, हमारे वेल्थ व्यवसाय को चलाने के लिए मेरिल लिंच से सिटी में शामिल हो रहे हैं, और अब विज़ का सिटी में स्वागत करना हमारी फर्म में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को आकर्षित करने की हमारी निरंतर क्षमता को दर्शाता है।
  • विज़ हमारे पांच प्रमुख व्यवसायों में से एक का नेतृत्व करने के लिए एक और महत्वपूर्ण, रणनीतिक नियुक्ति हैं। हमारी एक मज़बूत प्रतिस्पर्धी कंपनी को छोड़कर सिटी में शामिल होने का उनका फैसला, सिटी में हमारे पास मौजूद उल्लेखनीय प्लेटफॉर्म का संकेत देता है और यह उस कड़ी मेहनत का प्रमाण भी है जो हम यह सुनिश्चित करने के लिए कर रहे हैं कि हमारा बैंक अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचे।
  • विज़ सिटी में शामिल होने को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि वह हमारी रणनीतिक दृष्टि, हमारी फर्म में मौजूद प्रतिभा और सिटी के बेजोड़ वैश्विक मंच द्वारा ग्राहकों को दिए जा सकने वाले मूल्य प्रस्ताव पर विश्वास करते हैं।

विज़ के बारे में:

  • विज़ हमारे उद्योग में बेहद सम्मानित उच्च पदस्थ अधिकारी हैं और हमारे कई ग्राहकों तथा अन्य प्रमुख हितधारकों के बीच मशहूर हैं।
  • वह हाल तक वैश्विक निवेश बैंकिंग के प्रमुख थे, और उससे पहले वह वैश्विक निवेश और कॉर्पोरेट बैंकिंग के सह-प्रमुख, ईएमईए निवेश और कॉर्पोरेट बैंकिंग और ट्रेज़री सेवाओं के प्रमुख थे।
  • विज़, जे.पी. मॉर्गन में अपनी वैश्विक बैंकिंग ज़िम्मेदारियों को निभाने के अलावा 2017 से ईएमईए के मुख्य कार्यकारी भी रहे। उस भूमिका में, उन्होंने बैंक के वरिष्ठ कंट्री ऑफिसर और व्यवसाय प्रमुखों के साथ हर तरह के व्यवसाय से जुड़े ग्राहकों के लिए काम किया।
Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here