Home Fashion लग्जरी शॉपिंग के अनुभव को बेहतर करने के लिए सौंध ने जयपुर...

लग्जरी शॉपिंग के अनुभव को बेहतर करने के लिए सौंध ने जयपुर में खोला अपना स्टोर

68 views
0
Google search engine

जयपुर : सौंध, प्रसिद्ध फैशन लेबल जो अपने बेहतरीन डिजाइन और बेजोड़ शिल्प कौशल के लिए मशहूर है, जयपुर के बीचों-बीच अपने अब तक के सबसे बड़े स्टोर का लॉन्च करते हुए बेहद खुश है। 2000 वर्ग फीट में फैला यह नया फ्लैगशिप स्टोर, एक बेजोड़ शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के लिए ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। जेएलएन रोड पर होराइजन टॉवर में स्थित इस नए स्टोर को इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है जिससे ब्रांड के संरक्षकों (कस्टमर्स) को टाइमलेस्स एलेगन्स और कंटेम्पररी स्टाइल का अनुभव मिलेगा। स्टोर में किया गया हाथी दांत कलर का इंटीरियर सौंध के सिग्नेचर पीसिज़ के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि के रूप में काम करता है। स्टोर का लेआउट सोच-समझकर और स्पेसियस तरीके से क्यूरेट किया गया है जिससे खरीदारी करने वालो को ब्रांड के व्यापक कलेक्शन को देखने में आसानी रहे।

सौंध के सीईओ सरबजीत सलूजा ने नए स्टोर के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “सौंध की यात्रा एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव बनाने के जुनून से प्रेरित है। शहर में हमारे स्टोर का फिर से लॉन्च होना जयपुर के लोगों द्वारा हमें दिए गए अपार प्यार और समर्थन का प्रमाण है। इस नए स्टोर के साथ, हम शहर के पहले से ही जीवंत रिटेल लैंडस्केप में खरीदारी के अनुभव को और बेहतर बनाना चाहते हैं।”

सांस्कृतिक विरासत और वास्तुकला के वैभव से सराबोर शहर जयपुर, सौंध की परंपरा और आधुनिकता के मिश्रण के लिए एक आदर्श स्थान प्रदान करता है। जयपुर में अपना सबसे बड़ा स्टोर खोलने का ब्रांड का निर्णय अपने ग्राहकों की गहरी प्रशंसा और फैशन के प्रति उत्साही व्यापक दर्शकों तक पहुँचने की इसकी क्षमता को दर्शाता है।

स्टोर में सौंध का लेटेस्ट कलेक्शन, ‘वर्ल्ड्स विदिन’ प्रदर्शित किया गया है, जो वैश्विक कारीगर परंपराओं की एक आकर्षक खोज है। जापानी स्टेंसिल आर्ट की जटिल सुंदरता और वूडेबे कम्युनिटी की फ्री-स्पिरीटेड डिजाइन की भाषा से प्रेरित होकर, इस कलेक्शन में रेसिस्ट प्रिंटिंग टेक्नीक, अर्थन टोन्स और शानदार कपड़ो का उपयोग करके तैयार किये गए पीसिज़ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here