Home बिजनेस महिंद्रा ने ऑल-इलेक्ट्रिक एक्सयूवी400 प्रो रेंज पेश की: 15.49 लाख रुपये की...

महिंद्रा ने ऑल-इलेक्ट्रिक एक्सयूवी400 प्रो रेंज पेश की: 15.49 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध

49
0
Google search engine

मुंबई, 15 जनवरी, 2024: भारत की अग्रणी एसयूवी निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने आज 15.49 लाख की शुरुआती कीमत पर एक्सयूवी400 प्रो रेंज के लॉन्च की घोषणा की। नवीनतम प्रो रेंज में तीन नए वेरिएंट, ईसी प्रो (34.5 किलोवाट प्रति घंटा बैटरी, 3.3 किलोवाट एसी चार्जर), ईएल प्रो (34.5 किलोवाट प्रति घंटा बैटरी, 7.2 किलोवाट एसी चार्जर), और ईएल प्रो (39.4 किलोवाट प्रति घंटा बैटरी, 7.2 किलोवाट एसी चार्जर) पेश किए गए हैं और इनमें से हर वेरिएंट उन्नत फीचर और बेहतर आराम की पेशकश करता है।

उन्नत प्रौद्योगिकी और बेहतर आराम:

एक्सयूवी 400 प्रो रेंज का कॉकपिट उन्नत तकनीक से लैस है, जिसमें 26.04 सेमी इंफोटेनमेंट सिस्टम और 26.04 सेमी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है, जो आधुनिक कनेक्टिविटी और उपयोग में आसानी के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, एड्रेनॉक्स कनेक्टेड कार सिस्टम: 50 से अधिक कनेक्टेड सुविधाओं की पेशकश से ड्राइविंग सुरक्षा, स्वामित्व अनुभव और समग्र वाहन कार्यक्षमता में और वृद्धि होगी।

इसके अलावा, प्रो रेंज सभी यात्रियों के लिए लगातार आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करने के लिए, समर्पित रियर एयर वेंट द्वारा पूरक, दोहरे क्षेत्र स्वचालित तापमान नियंत्रण के साथ एक उन्नत केबिन अनुभव प्रदान करेगी। वायरलेस चार्जर और रियर यूएसबी पोर्ट की सुविधा से यात्रियों को चलते-फिरते कनेक्टेड रहने में मदद मिलेगी।

ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐपल कारप्ले सुविधाओं की शुरूआत के साथ अपनी तकनीकी क्षमताओं को और बढ़ाएगी, जिसे अगले कुछ महीनों में ओवर-द-एयर फर्मवेयर अपडेट के माध्यम से उपलब्ध कराया जाएगा। एलेक्सा कम्पैटबिलिटी के साथ यह संवर्द्धन सहज नेविगेशन और उपयोगकर्ता के अनुकूल ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने का वादा करता है।

परिष्कृत डिज़ाइन:

एक्सयूवी400 प्रो रेंज अपने शानदार नए नेबुला ब्लू रंग के विकल्प में आकर्षक शार्क फिन एंटीना के साथ आता है, जो ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी के समग्र सौंदर्य को बढ़ाता है। अंदर की जगह आराम और शैली को संतुलित करती है, जिसमें आधुनिक और प्रीमियम ड्युअल-टोन इंटीरियर शामिल हैं। मुख्य इंटीरियर हल्के-ग्रे रंग का है जो हवादार होने का अहसास देता है और इसके साथ हल्के-काले रंग का अच्छा कंट्रास्ट है। ब्लू बैकलाइटिंग के साथ कंट्रोल नॉब्स, शिफ्ट लीवर और वेंट बेजल्स पर सैटिन-कॉपर एक्सेंट, इलेक्ट्रिक पावरट्रेन की उपस्थिति को उजागर करते हैं। ये स्पोर्टी, नैचुरल ग्रेन वाली आरामदायक सीटें,  कॉपर डेकोरेटिव स्टिचिंग, एकीकृत, सामंजस्यपूर्ण और आलीशान इंटीरियर डिज़ाइन के तैयार की गई हैं।

एक्सयूवी 400 प्रो रेंज की प्रारंभिक एक्स-शोरूम कीमतें:

वेरिएंटबैटरी का आकारचार्जर का टाइपएक्स-शोरूम में कीमत
एक्सयूवी 400 ईसी प्रो34.5 किलोवाट प्रति घंटा3.3 किलोवाट एसी चार्जर1549000/- रुपया
एक्सयूवी400 ईएल प्रो34.5 किलोवाट प्रति घंटा7.2 किलोवाट एसी चार्जर1674000/- रुपया
एक्सयूवी400 ईएल प्रो39.4 किलोवाट प्रति घंटा7.2 किलोवाट एसी चार्जर1749000/- रुपया

 

एक्सयूवी  के लिए सोशल मीडिया अड्रेस:

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here