Home बिजनेस महिंद्रा ने उत्तर भारत में लॉन्च किया एक नया अधिक हॉर्स पावर

महिंद्रा ने उत्तर भारत में लॉन्च किया एक नया अधिक हॉर्स पावर

17 views
0
Google search engine

जयपुर, 17 अक्टूबर, 2024- दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने खेती के इस महत्वपूर्ण मौसम के दौरान अधिक हॉर्स पावर वाले ट्रैक्टरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कंपनी का नया महिंद्रा अर्जुन 605 डीआई 4डब्ल्यूडी ट्रैक्टर लॉन्च किया है। नया ट्रैक्टर पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया गया है।

महिंद्रा के लोकप्रिय अर्जुन ट्रैक्टर रेंज की सफलता के आधार पर, महिंद्रा अर्जुन 605 डीआई 4डब्ल्यूडी विश्व स्तरीय ट्रैक्टर टैक्नोलॉजी उपलब्ध कराने को लेकर कंपनी की प्रतिबद्धता की दिशा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। कृषि भूमि पर उत्पादकता बढ़ाने के लिए डिज़ाइन और विकसित, नया ट्रैक्टर बेहद मज़बूत बनाया गया है, जिसमें अर्जुन ब्रांड के ट्रैक्टरों में पहली बार पेश किया गया एक मज़बूत 4 व्हील ड्राइव सिस्टम है। इसके थ्री-पीस रियर एक्सल के जरिये विभिन्न एप्लीकेशंस के लिए 2200 किलोग्राम तक के भारी वजन को उठाने और खींचने की क्षमता और उपकरण की गहराई बनाए रखना संभव हो जाता है।

एक शक्तिशाली चार-सिलेंडर इंजन अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फ्यूल इकोनॉमी प्रदान करता है और फ़ैक्टरी फिटेड बम्पर और टो हुक, सुरक्षा को बढ़ाता है और सुरक्षित टोइंग ऑपरेशंस की सुविधा प्रदान करता है। महिंद्रा अर्जुन 605 डीआई एमएस ट्रैक्टर स्वतंत्र पीटीओ ऑपरेशंस के लिए स्लिप्टो फीचर के साथ दोहरे क्लच से लैस है। यह मल्टी-एप्लीकेशन उपयुक्तता के लिए 16एफ +4आर से लैस है, जिसमें कम रोटरी स्पीड के साथ 20 स्पीड विकल्प उपलब्ध हैं, जो स्ट्रॉ रीपर और सुपर सीडर जैसे विशेष एप्लीकेशन के लिए आदर्श है, जबकि ऑपरेटर को सबसे अच्छा आराम और लंबे समय तक काम करने की सुविधा प्रदान करता है।

महिंद्रा अर्जुन 605 डीआई 4डब्ल्यूडी वी1 ट्रैक्टर पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में महिंद्रा के ट्रैक्टर डीलर नेटवर्क के माध्यम से बेचा जाता है, साथ ही, कॉम्पिटेबल कृषि उपकरणों की एक श्रृंखला भी उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, नए ट्रैक्टर को महिंद्रा फाइनेंस की ओर से सुविधाजनक और आकर्षक फाइनेंस योजनाओं के साथ पेश किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here