Home बिजनेस फादर्स डे का जश्न मनाएं मोदीकेयर लिमिटेड के साथ; अपने पिता के...

फादर्स डे का जश्न मनाएं मोदीकेयर लिमिटेड के साथ; अपने पिता के लिए चुनें यादगार उपहार

30
0
Google search engine

फादर्स डे आ रहा है, यह खास मौका है जब हम अपने जीवन की सबसे महत्पूर्ण व्यक्ति के प्रति प्यार और स्नेह को दर्शा सकते हैं, फिर चाहे वह हमारी पिता हो, हमेशा साथ देने वाले ससुर या या ऐसा कोई भी व्यक्ति जिसने हमें पिता जैसा प्यार दिया हो। ऐसे में फादर्स डे जैसे खास मौके पर हम उन्हें परफेक्ट तोहफ़ा देकर उन्हें यादगार अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। वे सही मायनों में हमारे जावन के हीरो हैं।

पिता के लिए ऐसा उपहार ढूंढना माश्किल हो सकता है  जिसके माध्यम से आप उनके प्रति आभार एवं स्नेह की अतिभव्यक्ति कर सकें? तो इस साल क्यों न अपने पिता को ऐसा उपहार दें, जो उनके दिल से जुड़ा हो? मोदीकेयर के प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज में से उपहार चुनें और उन्हें सरप्राइज़ दें। तो आगे बढ़ें और और अपने पिता को दर्शाएं कि आप उन्हें कितना प्यार देते हैं।

मोदीकेयर की वैलोसिटी मैन्स गू्रमिंग रेंज

इस रेंज में ऑयल-क्लियर फेस वॉश से लेकर शेविंग क्रीम तक शामिल है। ये प्रोडक्ट्स रु 85 की शुरूआती कीमत पर पेश किए गए ये प्रोडक्ट्स पुरूषों की स्किनकेयर की ज़रूरतों को पूरा करते हैं। तो इस फादर्स डे अपने पिता को पर्सनल केयर रूटीन का बेहतरीन अनुभव प्रदान करें।

वैलोसिटी मैन डियोडराइज़िंग बॉडी स्प्रेः रु 228 की कीमत पर उपलब्ध यह फ्रेगरेन्स सिट्रस, लेवेंडर और मस्क नोट्स का बेहतरीन संयोजन है। यह शरीर की दुर्गंध और जर्म्स को दूर कर लम्बे समय तक भीनी खुशबू देता है।

वैलोसिटी मैन डियोडराइज़िंग बॉडी टेल्कः फ्रैश सिट्रस, लैवेंडर और मस्क से भरपूर पुरूषों का यह फ्रैगरेंस तन की दुर्गंध को दूर कर देता है। यह पसीना को सोखकर जर्म्स और त्वचा के इरीटेशन से सुरक्षा देता है। एमआरपी रु 85 (100 ग्राम)

वैलोसिटी मैन ऑयल क्लियर फेस वॉशः विटामिन बी3 के गुणों से भरपूर यह फेस वॉश अतिरिक्त तेल, पसीने और प्रदूषण को निकाल देता है। त्वचा को ड्राय किए बिना बेहतरीन टेक्सचर देता है। इसके 50 ग्राम पैक की कीमत मात्र रु 147 है।

वैलोसिटी मेन फेयरनैस क्रीमः रु 155 की कीमत पर 50 ग्राम पैक में उपलब्ध यह क्रीम फेयर और ब्राईट लुक देती हैं विटामिन बी3, विटामिन ई, विटामिन सी और सनस्क्रीन के गुणों के साथ यह त्वचा को पोषण प्रदान करती है। त्वचा को समय से पहले एजिंग और नुकसान से बचाती है।

मोदीकेयर की एसएम मैन्स गोल्ड वॉच ब्लैक डायल के साथ

इस शानदार मैन्स वॉच के साथ सदाबहार डिज़ाइन के आकर्षण में खो जाएं! स्लीक ब्लैक डायर और भव्य ब्रेसलेट के साथ यह क्लासिक और आधुनिक लुक का बेहतरीन संयोजन है। यैलो गोल्ड पीवीडी प्लेटेड केस इसके आकर्षण को कई गुना बढ़ा देता है, वहीं 3 बजे पर सैट डे और डेट विंडो व्यवहारिक एवं सुविधाजनक अनुभव प्रदान करती है। भरोसेमंद जापानी क्वार्टज़ मुवमेन्ट से पावर्ड यह वॉच आधुनिक क्लासिक लुक देती है। रु 4599 की कीमत पर उपलब्ध मोदीकेयर की एसएम मैन्स गोल्ड वॉच अपने ब्लैक डायल के साथ आपके पिता के रोज़ाना के फॉर्मल एवं किसी भी पारम्परिक परिधान के साथ खूब जंचेगी।

मोदीकेयर की अरबन कलर लंदर ब्लू लाईट शील्ड रेंज

मल्टीपल स्क्रीन्स के इस दौर में डिजिटल डिवाइसेज़ से निकलने वाली हाई एनर्जी ब्लू लाईट की समस्या तेज़ी से बढ़ रही है। तो इस फादर्स डे अपने पिता को दें मोदीकेयर के कलर कॉस्मेटिक ब्राण्ड अरबन कलर लंदन की ओर से ब्लू लाईट शील्ड रेंज का तोहफ़ा और उनकी त्वचा को रखें सुरक्षित। इनोवेशन और टेक्नोलॉजी का संयोजन यह रेंज डिजिटल डिवाइसेज़ से निकलने वाले हाई एनर्जी ब्लू लाईट से सुरक्षा देती है और आज के दौर की त्वचा की समस्याओं के लिए आधुनिक समाधान है। इस रेंज में उपलब्ध हीरो अवयव है कैरोटोलिनो एक्टिव, जो बीटा कैरोटीन, कैरट रूट एक्स्टैक्ट और कैरट सीड ऑयल का बेहतरीन संयोजन है जो ब्लू लाईट की किरणां से पूर्ण सुरक्षा देकर त्वचा के स्वास्थ्य को बेहतर बनाता है। इस रेंज में पांच स्टैप शामिल हैं- जेंटल फेस वॉश, रीसरफेसिंग जैल स्क्रब, डीप क्लीन कॉफी मास्क, रीसेट सीरम ऑयल और मॉइश्चराइज़िंग क्रीम। यह 100 फीसदी वेगन, पैराबेन से रहित, क्रुएल्टी से रहित डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड है।

ब्लू लाईट शील्ड जेंटल फेस वॉशः सल्फेट से रहित यह फेस वॉश त्वचा को साफ कर इसे तरोताज़ा कर देता है। इसका 70 एमएल पैक रु 500 में उपलब्ध है।

ब्लू लाईट शील्ड रीसरफेसिंग जैल स्क्रबः यह रीसरफेसिंग जैल स्क्रब 100 फीसदी नैचुरल और सॉफ्ट सैल्युलोज़ चारकोल के साथ डैड स्किन को एक्सफॉलिएट कर देता है। इसके 50 ग्राम पैक की कीमत रु 550 है।

ब्लू लाईट शील्ड डीप क्लीन कॉफी मास्कः यह डीप क्लीन कॉफी मास्क त्वचा से अतिरिक्त ऑयल को निकाल कर इसे हाइड्रेट करता है। इसके 70 ग्राम पैक की कीमत रु 650 है।

ब्लू लाईट शील्ड रीसेट सीरम ऑयलः यह रीसेट सीरम ऑयल बेहद लाईट है और बिना कोई चिकनाई का अहसास दिए जल्दी से त्वचा में समा जाता है। इसके 20 एमएल पैक की कीमत रु 550 है।

ब्लू लाईट शील्ड मॉइश्चराइज़िंग क्रीमः यह मॉइश्चराइज़िंग क्रीम  तुरंत त्वचा में अवशोषित होकर ब्लू लाईट रेडिएशन से सुरक्षा देती है। इसके 50 ग्राम पैक की कीमत रु 650 है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here