Home Food & Drink टीटीके प्रेस्टीज के सालाना “एनीथिग फॉर एनीथिंग” एक्सचेंज ऑफर से अपने किचन...

टीटीके प्रेस्टीज के सालाना “एनीथिग फॉर एनीथिंग” एक्सचेंज ऑफर से अपने किचन को अपग्रेड करे

60
0
Google search engine

मुंबई , दिव्यराष्ट्र/: सबसे विश्वसनीय और प्रमुख किचन अप्‍लायंसेज ब्रैंड, प्रेस्टीज अपने बहुप्रतीक्षित “एनीथिंग फॉर एनीथिंग” एक्सचेंज ऑफर के साथ वापस लौटा है। उपभोक्ता इस आकर्षक एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने के लिए किचन में इस्तेमाल किए जाने वाले अपने पुराने बर्तनों या किचन एप्लायंसेज को नए अप्लायंसेज से एक्‍सचेंज कर सकते हैं। इससे उपभोक्ताओं को तरह-तरह के प्रेस्टीज प्रॉडक्ट्स की एमआरपी पर 24 से लेकर 65 फीसदी की छूट मिलेगी। किसी भी दूसरी कैंपेन के उलट एनीथिंग फॉर एनीथिंग एक्सचेंज कैंपेन उपभोक्ताओं को पुराने और किसी भी ब्रैंड तथा किसी भी हालत में किचन में इस्तेमाल किए जाने वाले अप्लायंसेज को बदलने की इजाजत देता है। इस ऑफर की शुरुआत 16 अप्रैल से हुई है और 30 जून 2024 तक उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

प्रेस्टीज का इनोवेशन को लेकर समर्पण सभी अच्छी तरह से पहचानते हैं। हर प्रॉडक्ट को आधुनिक तकनीक से डिजाइन किया गया है, जिससे होम कुक्‍स बिना किसी परेशानी के तनाव से मुक्‍त रहकर स्‍वच्‍छ तरीके से खाना पका सकते हैं। एनीथिंग फॉर एनीथिंग एक्सचेंज ऑफर के साथ उपभोक्ताओं को प्रेस्टीज के आधुनिक किचन अप्लायंसेज को अपग्रेड करने का शानदार अवसर मिलेगा।

टीटीके प्रेस्टीज लिमिटेड के चीफ सेल्स और मार्केटिंग ऑफीसर श्री अनिल गुरनानी ने कहा, “प्रेस्टीज में हम लोगों को अपने अनोखे प्रॉडक्ट्स से तरह-तरह खाना पकाने के प्रोडक्‍ट पेश करते हैं। कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए हैं। चाहे वह टिकाऊ कुकवेयर हों, किसी भी तरह की परेशानी न पैदा करने वाले किचन अप्लायंसेज हो या आधुनिक तकनीक के प्रॉडक्ट्स हों, यह यूजर्स को अपने किचन को आधुनिक प्रॉडक्ट्स से अपग्रेड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। हमारे उपभोक्ता ब्रैंड के प्रति वफादार रहे हैं। इस ऑफर के माध्यम से हम उनको कंपनी के बेहतरीन प्रॉडक्ट्स की खरीद पर आकर्षक डील ऑफर कर रहे हैं, जिससे हम उनके साथ अपने रिश्तों का जश्न मना सकें।’’

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here