Home बिजनेस जावा येज्दी मोटरसाइकिल्स ने सभी मॉडलों पर दिसंबर में आकर्षक ऑफर की...

जावा येज्दी मोटरसाइकिल्स ने सभी मॉडलों पर दिसंबर में आकर्षक ऑफर की घोषणा की

86
0
Google search engine

पुणे, 20 दिसंबर, 2023- जावा येज्दी मोटरसाइकिल्स ने चालू दिसंबर महीने में अपने सभी मॉडलों पर आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। इन ऑफर्स में आकर्षक ईएमआई योजनाएं, विस्तारित वारंटी, 31 दिसंबर 2023 तक की गई डिलीवरी पर राइडिंग गियर और एक्सेसरीज़ पर आकर्षक छूट शामिल हैं। चुनिंदा जावा 42 और येज्दी रोडस्टर मॉडल पर एक्सचेंज बोनस ऑफर भी दिया जा रहा है।

  1. 4 साल या 50,000 किलोमीटर तक की विस्तारित वारंटी- यह सभी मॉडलों के लिए लागू है। 4 साल या 50,000 किलोमीटर तक की विस्तारित वारंटी के साथ अपनी पसंदीदा जावा या येज्दी मोटरसाइकिल को घर ले जाएं। आम तौर पर 2 साल या 24,000 किलोमीटर की कवरेज की पेशकश की जाती है, लेकिन दिसंबर में ली गई सभी डिलीवरी के लिए, बिना किसी अतिरिक्त लागत के विस्तारित वारंटी दी जाएगी। इस तरह ग्राहक बिना किसी परेशानी के अपने एडवेंचर टूर को फाइनल कर सकते हैं!
  2. ईएमआई की शुरुआत 1,888 रुपए से- आईडीएफसी की आकर्षक कम ईएमआई योजनाओं के साथ एक प्रसिद्ध जावा या येज्दी मोटरसाइकिल का मालिक बनना और भी अधिक आसान हो गया है। ईएमआई की शुरुआत सिर्फ 1,888 रुपए से होती है। जो केवल रुपये से शुरू होता है। यह अविश्वसनीय ऑफर सभी जावा और येज्दी मॉडलों पर लागू है।
  3. राइडिंग गियर और एक्सेसरीज पर फ्लैट 50 फीसदी की छूट- (सलेक्टेड आइटम)- सलेक्टेड एक्सेसरीज पर फ्लैट 50 प्रतिशत की छूट, इस तरह टॉप गियर और एक्सेसरीज के साथ अपनी राइडिंग शैली और अनुभव को बेहतर बनाएं। राइडिंग जैकेट से लेकर टूरिंग एक्सेसरीज़ तक, हमारा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि आप हर किस्म की सवारी के लिए तैयार रहें!
  4. एक्सचेंज बोनस (जावा 42 और येज्दी रोडस्टर के सिंगल टोन मॉडल के लिए एक्सक्लूसिव)- नई मोटरसाइकल खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए जावा 42 और येज्दी रोडस्टर के सिंगल टोन मॉडल के लिए एक्सक्लूसिव एक्सचेंज बोनस का ऑफर भी उपलब्ध है। 10,000 रुपए तक का एक्सचेंज प्राप्त करें, और इस क्रिसमस पर एक नई जावा या येज्दी मोटरसाइकिल लेकर घर जाएँ!

जावा और येज्दी मोटरसाइकिलें अपने सदाबहार डिज़ाइन, रेट्रो आकर्षण और बाइक के एक विविध पोर्टफोलियो के लिए जानी जाती हैं जो मोटरसाइकिल चालक को अपने साहसिक कार्य के लिए सही टूल चुनने में मदद करती हैं। प्रत्येक मोटरसाइकिल आधुनिक इंजीनियरिंग और टैक्नोलॉजी की एक शानदार मिसाल पेश करती है। दिसंबर के इन आकर्षक ऑफर्स के जरिये लोगों के पास एक ऐसा अवसर है, जिसकी सहायता से वे अपनी पसंदीदा जावा येज्दी मोटरसाइकिल घर ले जा सकते हैं। इन एक्सक्लूसिव ऑफर्स के साथ, ब्रांड का लक्ष्य इन दिग्गज मोटरसाइकिलों को बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंचाना है।

जावा मोटरसाइकिल लाइन-अप में शामिल हैं – जावा, जावा 42, जावा 42 बॉबर और जावा पेराक।

येज्दी मोटरसाइकिल लाइन-अप में शामिल हैं – येज्दी रोडस्टर, येज्दी स्क्रैम्बलर और येज्दी एडवेंचर।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here