Home ताजा खबर किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी का जयपुर में पहला एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च;...

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी का जयपुर में पहला एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च; भारत में 42वाँ स्टोर

72 views
0
Google search engine

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी का जयपुर में पहला एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च; भारत में 42वाँ स्टोर

जयपुर, दिव्या राष्ट्र– भारतीय ज्वेलरी इंडस्ट्री में जाने-माने नाम, किसना डायमंड और गोल्ड ज्वेलरी ने अपने पहले एक्सक्लूसिव शोरूम का भव्य उद्घाटन जयपुर के एम.आई. रोड पर किया। यह किसना का देशभर में 42वां एक्सक्लूसिव शोरूम है। उद्घाटन समारोह में हरी कृष्णा ग्रुप के फाउंडर व मैनेजिंग डायरेक्टर, घनश्याम ढोलकिया और किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी के डायरेक्टर पराग शाह, प्रमोद डेरेवाला, एनजीजेसीआई नेशनल चेयरमैन एवं निर्मल जी बरडिया, रीजनल चेयरमैन जीजेईपीसी ने शिरकत की।

इस भव्य शुभारंभ के मौके पर, किसना डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 100% तक की छूट दे रहा है। इसके साथ ही, किसना ने एक शानदार लकी ड्रॉ कैम्पेन #अबकी_बार_आपके_लिए_ख़रीदी_करो और जीतो कार की शुरुआत की है, जिसमें भारत के 100 से ज्यादा ग्राहकों को कार जीतने का मौका मिल सकता हैं। इसमें भाग लेने के लिए ग्राहकों को 20,000 रुपए या उससे अधिक के डायमंड, प्लेटिनम या सॉलिटेयर ज्वेलरी, या 50,000 रुपए तक की गोल्ड ज्वेलरी खरीदनी होगी। चुने गए भाग्यशाली विजेताओं को किसना की तरफ से कार गिफ्ट की जाएगी।उद्घाटन को लेकर खुशी व्यक्त करते हुए, घनश्याम ढोलकिया, फाउंडर एंड मैनेजिंग डायरेक्टर, हरि कृष्णा ग्रुप, ने कहा, ‘‘हम जयपुर में किसना का पहला एक्सक्लूसिव शोरूम लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। जयपुर एक ऐसा शहर है जो शाही विरासत और बेहतरीन कारीगरी का प्रतीक है। यह विस्तार हमारे ‘हर घर किसना’ विज़न के अनुरूप है, जहाँ हमारा लक्ष्य खुद को भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ज्वेलरी ब्रांड के रूप में स्थापित करना है, ताकि हम प्रत्येक महिला के डायमंड ज्वेलरी के सपने को साकार कर सकें।”

लॉन्च को लेकर उत्साहित, श्री पराग शाह, डायरेक्टर, किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी, ने कहा, ‘‘जयपुर में पहला एक्सक्लूसिव शोरूम खोलना किसना के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। जयपुर की कला और संस्कृति, हमारे उस विज़न के साथ पूरी तरह से मेल खाती है, जिसमें हम परंपरा और आधुनिकता का मेल करते हुए ज्वेलरी पेश करते हैं। हमें इस खूबसूरत शहर के लोगों के लिए हमारी शाही विरासत से प्रेरित बेमिसाल कलेक्शन पेश करने की बेहद खुशी है।’’

किसना के पहले एक्सक्लूसिव शोरूम के फ़्रेंचाइज़ पार्टनर, यश और उमेश डंगायच ने कहा, “किसना का पहला एक्सक्लूसिव शोरूम जयपुर में लाना हमारे लिए गर्व की बात है। किसना एक ऐसा ब्रांड है जो भरोसे, गुणवत्ता और बेहतरीन कारीगरी का प्रतीक है, और हम इस शहर के लोगों को एक असाधारण ज्वेलरी अनुभव देने के लिए तत्पर हैं, जो जयपुर की समृद्ध विरासत और आधुनिकता को दर्शाता है।’’

नया किसना शोरूम उन सभी के लिए पसंदीदा जगह बनने का वादा करता है जो अपने नजदीक ज्वेलरी की तलाश कर रहे हैं। चाहे वह गोल्ड और डायमंड के नेकलेस हों, पुरुषों और महिलाओं के लिए डायमंड रिंग्स, या महिलाओं के लिए गोल्ड डायमंड इयररिंग्स, यहां हर स्टाइल के लिए एक शानदार रेंज उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here