Home बिजनेस एसएमई के बिज़नेस संचालन को और अधिक प्रोफेशनल बनाते हुए टैली सोल्युशन्स...

एसएमई के बिज़नेस संचालन को और अधिक प्रोफेशनल बनाते हुए टैली सोल्युशन्स ने लाॅन्च किया TallyPrime 4.0

67
0
Google search engine

नेशनल, 16 दिसम्बर, 2023ः एमएसएमई की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए भारत के प्रमुख बिज़नेस मैनेजमेन्ट साॅफ्टवेयर प्रोवाइडर टैली सोल्युशन्स ने आज TallyPrime 4.0 के ग्लोबल लाॅन्च की घोषणा की है। बिज़नेस मालिकों और कस्टमर्स को बेजोड़ एवं उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य के साथ टैली ने यह लाॅन्च किया है। कंपनी ने अगले 2-3 सालों में कस्टमर बेस में 50 फीसदी और सीएजीआर में 40 फीसदी बढ़ोतरी का लक्ष्य तय किया है। सहज एवं पावरफुल डैशबोर्ड्स, एमएस एक्सेल और व्हाॅट्सऐप से आसान डेटा इम्पोर्ट आदि TallyPrime 4.0 के नए फीचर्स हैं जो बीएमएस अनुभव को नए स्तर तक ले जाएंगे।

लाॅन्च के अवसर पर तेजस गोयंका, मैनेजिंग डायरेक्टर, टैली सोल्युशन्स ने कहा, ‘‘कुछ साल पहले टैली प्राइम के लाॅन्च के साथ, हम बिज़नेस मैनेजमेन्ट को आसान बनाने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं, हम एसएमई के बिज़नेस संचालन को अधिक प्रोफेशनल बनाना चाहते हैं। टैली प्राइम 4.0 के साथ हम कस्टमर्स को बेहतर अनुभव प्रदान करना चाहते हैं, ताकि वे अधिक प्रोफेशनल तरीके से, अधिक प्रभाविता के साथ अपने कारोबार का संचालन कर सकें। यह नई रिलीज़ कई नए फीचस लेकर आई है, जो न सिर्फ बिज़नेस मैनेजमेन्ट को आसान बनाएंगे बल्कि डेटा के सहज इंटरैक्शन को भी सुनिश्चित करेंगे। सहज एवं पावरफुल डैशबोडर््स- टैली के रिपोर्टिंग इंजन, प्रोफेशन व्हाॅट्सऐप कम्युनिकेशन को बेहतर बनाएंगे, एक्सेल शीट्स से डेटा एसिमिलेशन का आसान बनाकर उनका कारोबार बढ़ाने में मदद करेंगे।’’
टैली एमएसएमई सिस्टम की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए पिछले तीन दशकों में कई प्रासंगिक समाधान लेकर आया है। TallyPrime 4.0 के साथ बिज़नसेज़ मौजूदा पावरफुल रिपोर्टिंग इंजन और नए ‘इन्ट्युटिव डैशबोर्ड’ का उपयोग कर अनलिमिटेड विज़ुअल डेटा एनालिसिस का लाभ उठा सकेंगे और बिज़नेस की विशेष ज़रूरतों के लिए कस्टमाइज़्ड समाधान उपलब्ध करा सकेंगे। ‘व्हाॅट्सऐप फाॅर बिज़नेस’ के द्वारा रिपोर्ट्स, इनवाॅयस, रिसीप्ट आदि को शेयर करना आसान हो जाएगा, जिससे बिज़नेस कम्युनिकेशन को इंस्टेन्ट, एक्यूरेट एवं अधिक प्रोफेशनल बनाया जा सकेगा। इसी तरह टैली प्राइम के डेटा इम्पोर्ट फीचर के द्वारा किसी भी एक्सेल डाॅक्युमेन्ट से डेटा को वर्चुअली इम्पोर्ट करना आसान हो जा जाएगा।

‘‘हम भारत और दुनिया भर के एमएसएमई के लिए इनोवेशन एवं सही तकनीकों के निर्माण पर ध्यान केन्द्रित कर रहे हैं। हमारे प्रोडक्ट्स के लिए उनकी उम्मीदों को देखते हुए हम भारत और दुनिया भर में अपने इनोवेशन्स लाना जारी रखे हुए हैं।’’ तेजस गोयंका ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा।

टैली प्राइम प्रोडक्ट पोर्टफोलियो ने अब तक कम्प्लायन्स एवं बिज़नेस मैनेजमेन्ट समाधानों के साथ बिज़नेस संचालन को आसान बनाते हुए कई उपलब्धियां हासिल की हैं। TallyPrime 4.0 बिज़नसेज़ को अधिक सक्रिय, कनेक्टेड बनाने तथा बिज़नेस मैनेजमेन्ट को स्मार्ट बनाने की दिशा में एक और उल्लेखनीय कदम है। यह नई रिलीज़ उन कस्टमर्स के लिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उपलब्ध है, जिनके पास एक्टिव टीएसएस सब्सक्रिप्शन है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here