Home बिजनेस आजाद इंजीनियरिंग ने एंकर निवेशकों से 221 करोड़ रुपये जुटाये

आजाद इंजीनियरिंग ने एंकर निवेशकों से 221 करोड़ रुपये जुटाये

60
0
Google search engine

आजाद इंजीनियरिंग लिमिटेड की ओर से मंगलवार को कहा गया कि उसने अपने आईपीओ (आरंभिक सार्वजनिक निर्गम) से एक दिन पहले एंकर निवेशकों से 221 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

बीएसई वेबसाइट पर अपलोड किए गए एक सर्कुलर के मुताबिक, कंपनी ने 20 फंडों को 524 रुपये प्रति शेयर पर 42.14 लाख इक्विटी शेयर आवंटित किए हैं, जो कि ऊपरी प्राइस बैंड पर भी है।

इस कीमत पर, कंपनी ने दिखाया है कि इसने 220.8 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

एंकर बुक में भाग लेने वाले निवेशकों में अबू धाबी इन्वेस्टमेंट अथॉरिटी, नोमुरा, मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, बजाज आलियांज लाइफ इंश्योरेंस कंपनी, निप्पॉन इंडिया म्यूचुअल फंड (एमएफ), आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल एमएफ, टाटा एमएफ, एडलवाइस एमएफ और बंधन एमएफ शामिल हैं।

हैदराबाद स्थित कंपनी के आईपीओ में 240 करोड़ रुपये तक का फ्रेश इश्यू और प्रमोटर एवं निवेशकों द्वारा 500 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है।

ओएफएस में प्रमोटर राकेश चोपदार के 170 करोड़ रुपये, पीरामल स्ट्रक्चर्ड क्रेडिट अपॉर्चुनिटीज फंड के 280 करोड़ रुपये और डीएमआई फाइनेंस के 50 करोड़ रुपये तक के इक्विटी शेयरों की बिक्री शामिल है।

499-524 रुपये प्रति शेयर के प्राइस बैंड के साथ यह इश्यू 20-22 दिसंबर के दौरान पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा।

नए इश्यू से प्राप्त आय का उपयोग कंपनी के पूंजीगत व्यय, ऋण के भुगतान और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा।

आजाद इंजीनियरिंग एयरोस्पेस और रक्षा, ऊर्जा और तेल और गैस उद्योगों में वैश्विक मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) को उत्पादों की आपूर्ति करती है।

कंपनी के ग्राहकों में जनरल इलेक्ट्रिक, हनीवेल इंटरनेशनल इंक, मित्सुबिशी हेवी इंडस्ट्रीज, सीमेंस एनर्जी, ईटन एयरोस्पेस और मैन एनर्जी सॉल्यूशंस एसई शामिल हैं।

कंपनी के इक्विटी शेयरों को बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here