Home बिजनेस अपने त्योहारों के जश्न को यादगार बनाएं मोदीकेयर लिमिटेड के किचन असेन्शियल्स...

अपने त्योहारों के जश्न को यादगार बनाएं मोदीकेयर लिमिटेड के किचन असेन्शियल्स के साथ, त्योहारों में पाएं स्वादिष्ट व्यंजनों का पौष्टिक अनुभव

64
0
Google search engine

पांगल, मकर संक्रांति, लोहड़ी के त्योहार नज़दीक आ गए हैं, और चारों ओर खुशियों का माहौल हैं। सभी लोग एक साथ मिलकर त्योहारों का जश्न मनाने और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठाने की तैयारियों में जुटे हैं। इस जश्न को खास बनाने के लिए हम लेकर आए हैं मोदीकेयर लिमिटेड के किचन असेन्शियल्स जो आपके खाने की तैयारी को बेहद आसान बना देंगे। सावधानीपूर्वक तैयार किए गए ये प्रोडक्ट्स स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ आपके घर को खुशबू ओर फ्लेवर्स से भर देंगे। तो आइए इन इनग्रीडिएन्ट्स के बारे में जानें जो आपके खाने के अनुभव को न सिर्फ यादगार बल्कि सही मायनों को स्वादिष्ट बना देंगे।

सॉल फ्लेवर्स एक्टिव राईस ब्रान ऑयल- मोदीकेयर का सॉल फ्लेवर्स एक्टिव राईस ब्रान ऑयल चुनें जिसमें ट्रांस-फैट नहीं है और जो विटामिन ए एवं डी2 के गुणों से भरपूर है। इसके 100 ग्राम में 1350 ग्राम का हाई ओराइज़नॉल कंटेंट है, जो बैड कॉलेस्ट्रॉल को कम करता है, ऑयल के एब्ज़ॉर्प्शन को 15 फीसदी कम करता है, कम कैलोरीज़ के साथ आपके खाने को स्वादिष्ट और मज़ेदार बना देता है। पेटेंटेड ‘फिज़िकल रिफाइनिंग’ प्रक्रिया से बना यह ऑयल त्योहारों में आपके पसंदीदा तले व्यंजन बनाने के लिए परफेक्ट है। तो अपने घर में लाएं ढेरों गुणों से भरपूर यह ऑयल और इस सीज़न खाना पकाने के अनुभव को बदलने के लिए तैयार हो जाएं।

प्रोडक्ट का लिंकः  https://www.modicare.com/product/details/active-rice-bran-oil-pouch

एमआरपी- 1 लटर पैक की कीमत रु 265

 

सॉल फ्लेवर्स कच्ची घानी कोल्ड प्रेस्ड मस्टर्ड ऑयल यानि सरसों का तेलः भारतीय रसोई के ज़रूरी इनग्रीडिएन्ट्स की बात करें तो कच्ची घानी-कोल्ड प्रेस्ड मस्टर्ड ऑयल यानि सरसों का तेल हर रसोई का अभिन्न हिस्सा है। स्वास्थ्य के लिए भी इसके ढेरों फायदे हैं, यह आपके सेहतमंद आहार को और भी पौष्टिक बना देता है। प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेन्ट्स और असेन्शियल फैटी एसिड्स से युक्त यह ऑयल आपके कार्डियोवैस्कुलर सिस्टम को मजबूत बनाता है। अपने रोज़ाना के आहार में शामिल करें सिर्फ 2 बड़े चम्मच शुद्ध, मिना मिलावट वाला, प्राकृतिक कोल्ड प्रेस्ड, मोदीकेयर का सॉल फ्लेवर्स कच्ची घानी मस्टर्ड ऑयल। यह आपकी त्वचा, बालों और दिल की सेहत के लिए बेहद फायदेमंद है और आपको स्वस्थ जीवनशैली पाने में मदद करता है।

प्रोडक्ट का लिंक  https://www.modicare.com/product/details/kachi-ghani-cold-pressed-mustard-oil

एमआरपीः 1 लीटर पैक की कीमत रु 260

सॉल फ्लेवर्स काओ घी यानि गाय का घीः मोदीकेयर का सॉल फ्लेवर्स काओ घी दानेदार, खुशबूदार गाय का घी है, जो आपके घर में बने खाने को बेहद स्वादिष्ट बना देता है। प्राकृतिक फैटी एसिड्स, सोल्युबल विटामिन ए, ई और के से भरपूर शुद्ध गाय का घी, खाना पकाने, गार्निश करने और पौष्टिक मिठाईयां बनाने के लिए बेहतरीन है। गाय के शुद्ध दूध से बना यह घी आपको व्यंजनों को बेहद स्वादिष्ट बना देगा।

प्रोडक्ट का लिंक  https://www.modicare.com/product/details/cow-ghee

एमआरपीः 1 लीटर पैक की कीमत रु 765

सॉल फ्लेवर्स प्रीमियम बासमती राईस यानि बासमती चावलः मोदीकेयर के सॉल फ्लेवर्स प्रीमियम बासमती राईस के साथ पाएं शुद्ध बासमती चावल का असली स्वाद और बेहतरीन खुशबू। लम्बे, पतले दाने वाला यह चावल, मुलायम, फूला हुआ बनता है, बिल्कुल भी चिपचिपा नहीं होता। यह अपने आप में स्वाद का खजाना है। लम्बे समय तक रख कर तैयार किया गया यह चावल स्वादिष्ट और पौष्टिक व्यंजन जैसे पुलाव, रिसोटो और फ्राईड राईस बनाने के लिए बेहतरीन है। तो अपने हर व्यंजन को यादगार बनाएं और बासमती का असली अनुभव पाएं।

प्रोडक्ट का लिंक     https://www.modicare.com/product/details/premium-basmati-rice

एमआरपः 1 किलो पैक की कीमत रु 230 और 5 किलो पैक की कीमत रु 1035

सॉल फ्लेवर्स प्योर हनी शुद्ध शहदः प्रकृति की गोद से लाया गया मोदीकेयर का सॉल फ्लेवर्स प्योर हनी सुपरफूड है, जो एंटीऑक्सीडेन्ट्स और ज़रूरी पोषक तत्वों से भरपूर है। यह सुनहरा शहद न सिर्फ प्राकृतिक मिठास देता है बल्कि ढेरों फायदों के साथ सेहत का पावरहाउस भी है। इस शहद के प्राकृतिक गुण और बेहतरीन स्वाद आपकी जीवनशैली को सेहतमंद बनाते हैं।

प्रोडक्ट का लिंक https://www.modicare.com/product/details/pure-honey

एमआरपीः 500 ग्राम पैक की कीमत रु 347

सॉल फ्लेवर्स कश्मीरी केसरः खुशबू और फ्लेवर्स हर त्योहार का अभिन्न हिस्सा होते हैं और केसर हर व्यंजन का जादूई अनुभव प्रदान करता है। मोदीकेयर का सॉल फ्लेवर्स केसर हाथ से चुने बेहतरीन गुणवत्ता का कश्मीरी केसर है, जो गहरे लाल रंग और बेहतरीन खुशबू के साथ आपकी मिठाईयों को स्वादिष्ट एवं पौष्टिक बना देता है। अच्छी बात यह है कि इसमें कोई प्रीज़रवेटिव और आर्टीफिशियल कलर्स नहीं हैं!

प्रोडक्ट का लिंक https://www.modicare.com/product/details/kashmiri-kesar

एमआरपीः 1 ग्राम पैक की कीमत रु 575

*All the products under the Modicare range are available across the country through Modicare Consultants.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here