Home बिजनेस हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया...

हियरक्लियर ने एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करने के लिए जयपुर में नया क्लिनिक लॉन्च किया

163
0
Google search engine

यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है

जयपुर : एडवांस्ड हियरिंग सॉल्यूशंस का लाभ उठाकर बुजुर्गों की देखभाल को फिर से परिभाषित करते हुए, हियरक्लियर ने जयपुर में अपना नया क्लिनिक लॉन्च किया है, जो क्षेत्र के लोगों के लिए नवीन हियरिंग सॉल्यूशंस प्रदान करता है। यह लॉन्च राजस्थान में पहली बार ब्रांड की उपस्थिति का प्रतीक है।

क्लिनिक के लॉन्च के साथ, ब्रांड रिटेल डिस्ट्रीब्यूशन के लिए एक विशाल नेटवर्क बनाकर श्रवण हानि के उपचार तक पहुंच में सुधार करना चाहता है। महत्वाकांक्षी पहल के हिस्से के रूप में, इसने शहर में रहने वाली विशाल बुजुर्ग आबादी का लाभ उठाने के लिए जयपुर में एक क्लिनिक खोलने का एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया। इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, हियरक्लियर का लक्ष्य हियरिंग परीक्षण और बिक्री के बाद की सेवाओं सहित व्यापक सेवाओं की एक श्रृंखला के लिए प्रवेश द्वार खोलने के लिए क्षेत्र में अपनी पैठ मजबूत करना है, जहां मरीज आसानी से उपकरणों की रिप्रोग्रामिंग और फाइनट्यूनिंग का लाभ उठा सकते हैं।

अपनी पहुंच को और मजबूत करने के लिए, ब्रांड ने जयपुर में अग्रणी वेलफेयर एसोसिएशन के साथ विलय और साझेदारी को बढ़ावा देने की योजना बनाई है ताकि बड़ों में एक निश्चित उम्र के बाद हियरिंग देखभाल के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा की जा सके और हियरिंग हानि के मामलों को टालने के लिए नियमित परीक्षण और जांच की अनिवार्य भूमिका को उजागर किया जा सके। इसके साथ ही, क्लिनिक घर पर सेवाएं प्रदान करने के लिए भी पूर्ण रूप से समर्थित है, जहां यह विशेषज्ञ ऑडियोलॉजिस्ट की मदद से परीक्षण करने में सक्षम बनाता है जो उपभोक्ताओं को समग्र परामर्श सलाह प्रदान करने की दक्षता के साथ आते हैं।

इस अवसर पर हियरक्लियर इंडिया के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर, विनीत नारंग ने कहा, जयपुर में नए क्लिनिक का उद्घाटन एक और मील का पत्थर है, जो विशेष रूप से बुजुर्गों के बीच सुनने की क्षमताओं को बढ़ाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में काम करता है। यह विशेषज्ञ के साथ अपॉइंटमेंट लेने की प्रक्रिया को आसान बनाएगा, तकनीक-सक्षम ऑडियोलॉजी समाधान और 5-स्टार क्लिनिकल समाधानों के साथ-साथ एक मजबूत डायग्नोस्टिक सुविधा प्रदान करने की क्षमता को मजबूत करेगा।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए, इमोहा एल्डर केयर के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, हर्ष कुमार सिंह ने कहा, जयपुर में हियरक्लियर क्लिनिक का लॉन्च, हियरक्लियर के साथ हमारी चल रही साझेदारी में एक महत्वपूर्ण पार्ट है। मैं जयपुर में बुजुर्गों के लिए पेशेवर हियरिंग देखभाल सेवाओं का विस्तार करने के अवसर को लेकर अति उत्साहित हूं। हियरक्लियर की विशेषज्ञता के साथ, अब हम अपने समुदाय को किफायती मूल्य पर गुणवत्तापूर्ण देखभाल तक पहुंच प्रदान कर सकते हैं। साथ मिलकर, हम हियरिंग स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने और यह सुनिश्चित करने के लिए समर्पित हैं कि हमारे वरिष्ठों को वह सहायता मिले जिसकी उन्हें आवश्यकता है।

हियरक्लियर सुनने की हानि के उपचार में माहिर है, जबकि कान की मशीन का परीक्षण, वितरण, स्पीच थैरेपी और वेस्टिबुलर रिहैबिलिटेशन सहित व्यापक पुनर्वास सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करता है। यह घर पर सुनने की क्षमता के परीक्षण के साथ-साथ पीटीए, इंपेडेंस, ओएई, बीईआरए, वीएनजी सहित उन्नत ऑडियोलॉजिकल निदान करने में कुशल है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here