Home बिजनेस सोनी इंडिया ने लॉन्च किए असाधारण ऑडियो अनुभव प्रदान करने वाले और...

सोनी इंडिया ने लॉन्च किए असाधारण ऑडियो अनुभव प्रदान करने वाले और भारत के लिए विशेष रूप से तैयार एक्सएस-162जीएस तथा एक्सएस-160जीएस कार स्पीकर

72
0
Google search engine

नई दिल्ली, 21 मई 2024: सोनी इंडिया ने आज ऑटोमोटिव साउंड खंड के लिए अपनी नवीनतम पेशकश, एक्सएस-162जीएस और एक्सएस -160जीएस कार स्पीकर का अनावरण किया। अपनी फैक्ट्री कार ऑडियो से सुनने का बेहतर अनुभव चाहने वालों के लिए बनाई गई, नई जीएस लाइन-अप अपनी बेहतरीन तरीके ट्यून किये गए अकूस्टिक के साथ एक शानदार सफर का वादा करती है। एक्सएस -162जीएस में 16 सेमी (6½”) 2-वे कॉम्पोनेन्ट स्पीकर है, जबकि एक्सएस -160जीएस में 16 सेमी (6½”) 2-वे कोएक्सियल स्पीकर है। सटीकता के साथ तैयार किए गए, इन स्पीकर में शानदार बेस के लिए कंपोजिट पॉलीप्रोपाइलीन कोन वूफर, रिस्पॉन्सिव नोट्स के लिए फोम रबर सराउंड और नेचुरल साउंड डिस्पेंशन के लिए सिल्क सॉफ्ट डोम ट्वीटर जैसे फीचर हैं। वहनीयता  के प्रति सोनी इंडिया की प्रतिबद्धता पर्यावरण के प्रति जागरूक पैकेजिंग और स्याही के कम उपयोग से ज़ाहिर होती है, जो पर्यावरणीय ज़िम्मेदारी के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती है।

एक्सएस -162 जीएस और एक्सएस -160जीएस कार स्पीकर विशेष रूप से भारत के लिए और भारतीय बाज़ार की प्राथमिकताओं और ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं। 350डब्ल्यू के पीक पावर और 60डब्ल्यू के आरएमएस के साथ, दोनों मॉडल स्पष्ट साउंड रिप्रोडक्शन के साथ बेहतर स्पष्टता और शक्तिशाली ऑडियो आउटपुट प्रदान करते हैं।

एक्सएस -162जीएस और एक्सएस -160जीएस स्पीकर की मुख्य विशेषताएं:

कम्पोजिट पॉलीप्रोपाइलीन कोन वूफर: शानदार तरीके से डिज़ाइन किया गया पॉलीप्रोपाइलीन डायाफ्राम डीप बेस देता है जबकि मिड और हाई फ्रीक्वेंसी में ट्वीटर के साथ जुड़ने से सप्रेस्ड पीक और डिप सुनने को मिलता है।

फोम रबर सराउंड: वूफर सराउंड मटीरियल फोम रबर से बना होता है, जो एयर-फिल्ड मैट्रिक्स संरचना के साथ निर्मित होता है। यह  हल्के वज़न वाला और टिकाऊ होता है, जो इससे रेस्पोंसिव बेस नोट के लिए बेहतरीन डैम्पिंग फीचर प्रदान करता है।

सिल्क सॉफ्ट डोम ट्वीटर: हमारे प्रीमियम स्पीकर डिज़ाइन के लिए विकसित टेक्नोलॉजी के आधार पर, सॉफ्ट-डोम ट्वीटर फ्लैट फ्रीक्वेंसी रेस्पोंस और व्यापक डिस्पर्शन का दावा करता है। इसके अलावा, इसका सिल्क डायाफ्राम अच्छे इंटरनल लॉस के साथ नेचुरल और स्मूद साउंड में योगदान करता है।

डायनेमिक एयर डिफ्यूज़र: इंटीग्रेटेड डायनेमिक एयर डिफ्यूज़र स्मूद कों ट्रेवल और वॉयस कॉइल की कूलिंग के लिए बढ़िया एयर सर्कुलेशन सुनिश्चित करता है।

प्रोग्रेसिव हाइट रेट स्पाइडर: अकूस्टिक के लिहाज़ से अनुकूलित स्पाइडर हायर पॉवर हैंडलिंग और एयर फ्लो में मदद करता है, स्पीकर कोन की अधिक तेज़ और सटीक कुशनिंग के लिए डिज़ाइन की गई प्रोफ़ाइल के साथ।

आसान इंस्टालेशन: छोटे ट्वीटर चेसिस और शैलो वूफर बास्केट फैक्ट्री ग्रिल्स के साथ भौतिक हस्तक्षेप को कम करते हैं, जिससे विभिन्न प्रकार के वाहनों में आसान इंस्टॉलेशन संभव हो पाता है।

फेज़ प्लग (केवल एक्सएस -162जीएस): वूफर पर रेज़ोनेंस डैम्पिंग फेज़ प्लग मैच हुए ट्वीटर के साथ क्रॉसओवर पॉइंट तक, आदर्श फ्रीक्वेंसी रेस्पोंस का अहसास करने में मदद करता है।

सप्लायड ट्वीटर माउंट/एडेप्टर (केवल एक्सएस -162जीएस): नए डिज़ाइन किए गए एंगल माउंट और सर्फेस माउंट एडैप्टर बेहतरीन अकूस्टिक परिणामों के लिए विभिन्न प्रकार के वाहनों में फ्लेक्सिबल इंस्टॉलेशन सुनिश्चित करते हैं।

इन-लाइन क्रॉसओवर नेटवर्क (केवल एक्सएस -162जीएस): इन-न-लाइन क्रॉसओवर नेटवर्क आसान वायरिंग में मदद अक्र्ते हैं, जिससे विभिन्न प्रकार के वाहनों में इसका इंस्टॉलेशन संभव हो जाता है।

उपलब्धता

नई लाइन-अप 27 मई 2024 से पूरे भारत में चुनिंदा कार डीलरों के पास उपलब्ध होगी।

मॉडलखरीद मूल्य (रुपये में)उपलब्धता तिथि
एक्सएस-162जीएसRs.16,990/-27 मई 2024 से
एक्सएस -160जीएसRs.12,990/-27 मई 2024 से

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here