Home बिजनेस भारत में शाओमी 14 CIVI लॉन्च हुआ; लाइका के साथ निर्मित इस...

भारत में शाओमी 14 CIVI लॉन्च हुआ; लाइका के साथ निर्मित इस कैमरा-केंद्रित पॉवरहाउस ने शाओमी 14 सीरीज़ को मजबूत किया

64
0
Google search engine

नई दिल्ली: टेक्नोलॉजी और इनोवेशन में ग्लोबल लीडर, शाओमी ने शाओमी 14 CIVI का अनावरण किया है। यह शाओमी 14 सीरीज़ का एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। लाइका के साथ सहनिर्मित शाओमी 14 CIVI मोबाईल इमेजिंग और स्मार्टफोन फोटोग्राफी में शाओमी की विरासत को आगे बढ़ा रहा है। शाओमी 14 CIVI में कैमरा परफॉर्मेंस को बहुत बढ़ा दिया गया है, और शाओमी 14 सीरीज़ की आईकोनिक डिज़ाईन लैंग्वेज़ के साथ फ्लैगशिप सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण प्रगति की गई है। इससे अत्याधुनिक इनोवेशन पूरे जनसमूह तक पहुँचाने की शाओमी की प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है।

अनुज शर्मा, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, शाओमी इंडिया ने कहा, ‘‘लाइका के साथ सहनिर्मित, शाओमी 14 सीरीज़ की जबरदस्त सफलता के बाद हम शाओमी 14 CIVI के लॉन्च की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। शाओमी 14 सीरीज़ ने स्मार्टफोन फोटोग्राफी, इनोवेटिव डिज़ाईन और अतुलनीय परफॉर्मेंस की सीमाओं को बढ़ा दिया है। हमारा उद्देश्य इन लेटेस्ट इनोवेशंस को पूरे जनसमूह तक पहुँचाना था। शाओमी 14 CIVI के लॉन्च के साथ, हम इनोवेशन के नियम फिर से परिभाषित कर रहे हैं, और इस सेगमेंट में स्मार्टफोन की सीमाओं को बढ़ा रहे हैं। यह स्मार्टफोन अपने शानदार डिज़ाईन से लेकर मानकों से बढ़कर दैनिक परफॉर्मेंस के साथ संपूर्ण फ्लैगशिप अनुभव प्रदान करता है। इसमें सेगमेंट के सबसे अच्छे कैमरे लगे हैं। शाओमी 14 CIVI केवल एक स्मार्टफोन नहीं, बल्कि यह एक स्टेटमेंट है।

शाओमी 14 सीरीज़ ने अपने आकर्षक डिज़ाईन और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ मोबाईल के अनुभव में परिवर्तन ला दिया है। शाओमी 14 CIVI के साथ शाओमी ने सीरीज़ की डिज़ाईन लैंग्वेज़ के साथ इसका अपना अलग अनुभव प्रदान किया है।

14 CIVI में सुंदरता के अलावा यूज़र के कम्फर्ट को भी महत्व दिया गया है। अपनी अद्वितीय सामग्री के साथ शाओमी का डिज़ाईन बहुत लाईटवेट है। यह केवल 177 ग्राम वजन का है, और इसकी मोटाई केवल 7.4 मिमी है। इस स्मार्टफोन की अद्वितीय क्वाड-कर्व्ड बॉडी फिनिश के कारण यह सबसे आरामदायक स्मार्टफोंस में से एक है। यह अपने सेगमेंट की सबसे स्लीक डिवाईस है।

शाओमी 14 CIVI में अत्याधुनिक क्वाड-कर्व डिस्प्ले है, जो शाओमी 14 अल्ट्रा से लिया गया है। इसके इनोवेटिव डिज़ाईन में सौंदर्य के साथ व्यवहारिकता का बेहतरीन मिश्रण है, जिससे खूबसूरत विज़्युअल्स एवं आरामदायक उपयोग के बीच बेहतरीन संतुलन प्राप्त होता है। यह अपने सेगमेंट के उन पहले डिस्प्ले में से एक है, जो ट्रू इमर्सिव व्यूईंग प्रदान करते हैं। इसके डिस्प्ले में सुगम स्क्रॉलिंग के लिए 120 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट दिया गया है, तथा डॉल्बी विज़न सर्टिफिकेशन और सपोर्ट से 68 बिलियन से ज्यादा कलर्स की सपोर्ट मिलकर सिनेमेटिक व्यूईंग का अनुभव प्राप्त होता है। शाओमी 14 CIVI में स्क्रीन के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 है, जो लंबे समय तक मजबूती प्रदान करता है।

शाओमी 14 CIVI में लाइका ऑप्टिक्स, शाओमी के अत्याधुनिक एआईएसपी इमेजिंग ब्रेन, और शाओमी के हाईपरओएस के शक्तिशाली मिश्रण द्वारा बेहतरीन सिनेमेटिक क्वालिटी मिलती है। इसके अलावा, शाओमी एक पब्लिक बीटा पर काम कर रहा है, जो गैलरी में अनेक एआई-पॉवर्ड फीचर्स प्रदान करेगा, जिनमें अनैच्छिक ऑब्जेक्ट को हटाने के लिए एआई मैजिक इरेज़, फोटो एज का विस्तार करने के लिए एआई एक्सपैंशन टूल, और बेहतरीन ग्रुप शॉट्स के लिए एआई ग्रुप सेल्फी मोड शामिल हैं।

शाओमी 14CIVI तीन आकर्षक रंगों- मैचा ग्रीन, क्रूज़ ब्लू और शैडो ब्लैक में 8जीबी+256जीबी वैरिएंट के लिए 39,999 रुपये और 12जीबी+512जीबी वैरिएंट के लिए 44,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में 20 जून, 2024 से केवल फ्लिपकार्ट, मी.कॉम और शाओमी के रिटेल पार्टनर्स पर उपलब्ध होगा।

यूज़र्स को मी.कॉम, अमेज़न.इन, मी होम और मी स्टूडियो और अधिकृत रिटेल पार्टनर्स द्वारा आईसीआईसीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 3,000 रुपये की तत्काल छूट या शाओमी/रेडमी ग्राहकों के लिए 3,000 रुपये का शाओमी एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। ऑल-न्यू शाओमी 14CIVI की प्रिबुकिंग कराने वाले ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक रेडमी वॉच 3एक्टिव मिलेगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here