Home Bollywood पुष्पा 2: द रूल’ का पैपी ट्रैक ‘द कपल सॉन्ग’ हुआ रिलीज

पुष्पा 2: द रूल’ का पैपी ट्रैक ‘द कपल सॉन्ग’ हुआ रिलीज

44
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ पुष्पा 2: द रूल के लिए एक्साइटमेंट दूसरे सिंगल, ‘द कपल सॉन्ग’ की रिलीज़ के साथ नई ऊंचाइयों को छूने वाला है। इस गाने में नेशनल अवार्ड विनर अल्लू अर्जुन को पुष्पराज और खूबसूरत रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली के रूप में देखना अपने आप में खास अनुभव है। जहां, टीज़र और पहले सिंगल, ‘पुष्पा पुष्पा’ ने बहुत एक्साइटमेंट पैदा की, वहीं दूसरा सिंगल और भी बड़ा इंपैक्ट डालने के लिए तैयार है।

इस अनोखे वीडियो सॉन्ग में दर्शकों को अपनी पसंदीदा फिल्म के असल सेट की झलक देखने को मिलेगी, जो बिना किसी शक दर्शकों के लिए एक नया और मजेदार अनुभव होगा। वीडियो में डायरेक्टर सुकुमार को इस गाने की शूटिंग को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है, जबकि कास्ट और क्रू, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की धुन पर नाच रहे हैं। इस झलक से सभी के बीच की दोस्ती साफ नजर आ रही है, जो दर्शकों को जरूर और उत्साहित करेगी।

पुष्पा 2: द रूल से दूसरा सिंगल ‘द कपल सॉन्ग’, अब आखिरकार सूसेकी (तेलुगु), अंगारों (हिंदी), सूडाना (तमिल), नोडोका (कन्नड़), कंडालो (मलयालम), और आगुनेर (बंगाली) जैसे 6 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो चुकी है। यह गाना एक फन, पावर पैक्ड, पेपी नंबर है जो जरूर दशकों में धमाल मचाएगा। गाने को खूबसूरत तरीके से बनाया गया है और इसे मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल ने सभी 6 भाषाओं में गाया है। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक सबसे बेहतरीन सिंगर श्रेया घोषाल ने एक से ज्यादा भाषाओं में गाने को गाकर अपने टेलेंट से सभी का दिल एक बार फिर जीत लिया है। वहीं, गाने की एंगेज करने वाली ट्यून अपबीट है, और मास्टर ऑफ मैजिक कहे जाने वाले कंपोजर देवी प्रसाद ने फिर से इस नए वर्जन के साथ हंगामा मचाने की तैयारी कर ली है।

यह गाना एक मस्ती भरा, पैपी नंबर है जो दर्शकों में हंगामा मचाने वाला है। इंडिया की पॉपुलर जोड़ी अल्लू अर्जुन को पुष्पराज और रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली के लुक ने देखना अपने आप में दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। ऑन स्क्रीन दोनों के बीच का रिश्ता पार्ट 2 में पहले से ज्यादा गहरा नजर आ रहा है, ऐसे में उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को चाकर भी मिस नहीं किया जा सकता है। जहां गाने में एक तरफ अल्लू अर्जुन जबरदस्त एनर्जी और स्वैग के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रश्मिका अपने सामी सामी चार्म से दिलों को धड़का रही हैं।

लिरिकल वीडियो में बहुत सारे कैची हुक स्टेप्स हैं, जो रील यूनिवर्स में बिना किसी शक रूल करने वाले हैं। फिल्म का दूसरा सिंगल, “द कपल सॉन्ग” ने सच में फिल्म के रिलीज के लिए एक्साइटमेंट को बढ़ाने की तैयारी कर ली है। इसके अलावा, फिल्म के फर्स्ट सिंगल पुष्पा पुष्पा ने यूट्यूब पर एक रिकॉर्ड बनाया है, जिसमें इसने 2.26 मिलियन+ लाइक्स के साथ 6 भाषाओं में 100 मिलियन+ व्यूज हासिल किए हैं। इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि दूसरा सिंगल भी अपना खुद का रिकॉर्ड बनाने वाला है। बता दें कि फिल्म्स के म्यूजिक राइट्स टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के पास हैं।

‘पुष्पा 2: द रूल’ वर्ल्डवाइड 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइश्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म का म्यूजिक टी सीरीज का है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here