Home न्यूज़ Social जय पटेल ने ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में अभिनय से सभी को चौंकाया,...

जय पटेल ने ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में अभिनय से सभी को चौंकाया, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से की मुलाकात

95
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ अभिनेता और उद्यमी जय पटेल ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में श्यामजी कृष्ण वर्मा के अपने अविश्वसनीय किरदार से सबको चौंका दिया है। चरित्र की शारीरिक भाषा और आचरण से लेकर लुक, आवाज मॉड्यूलेशन और शैली तक सब कुछ, जय द्वारा शानदार ढंग से किया गया है। यह निश्चित रूप से अभिनय की कला के प्रति उनकी विशेषज्ञता को दर्शाता है।

पिछले दिनों जय पटेल को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने का सम्मान मिला। उन्होंने पूरी टीम को शालीनता से आशीर्वाद दिया और वीर सावरकर और श्यामजी कृष्ण वर्मा जैसे स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में फिल्म बनाने के प्रयासों के लिए रणदीप हुडा और जय की सराहना की। आनंदीबेन के साथ जय की मुलाकात की तस्वीरें इस समय पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और नेटिज़न्स इसे पसंद कर रहे हैं।

विशेष मुलाकात और सराहना के संबंध में जय कहते हैं,”उत्तर प्रदेश राज्य की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल जी से मिलना एक सम्मान और सौभाग्य की बात थी। उनकी सराहना और आशीर्वाद वास्तव में हमारे जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के लिए बहुत मायने रखता है। एक अभिनेता के रूप में मैंने वास्तव में अपना खून दिया है।” पूरी फिल्म में पसीना बहाया और कड़ी मेहनत की और इसलिए, जब यह सब परिणाम देता है, तो यह वास्तव में एक सुखद एहसास होता है। मैं सांस्कृतिक रूप से जुड़ा हुआ इंसान हूं और मुझे वास्तव में लगता है कि अच्छा और विश्वसनीय काम कड़ी मेहनत के साथ-साथ लोगों के आशीर्वाद से भी जारी रह सकता है।

मैं वास्तव में अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे श्यामजी कृष्ण वर्मा की भूमिका में प्यार दिया, इसकी सफलता ने मुझे भविष्य में भी अच्छी गुणवत्ता वाले काम करने के लिए प्रेरित किया है और मैं जा रहा हूं। इसके लिए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा, प्यार और समर्थन जारी रखूंगा, यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है।” खैर, ऐसे जड़ और विनम्र व्यक्तित्व के लिए जय पटेल को बधाई। उनके जैसे किसी व्यक्ति के लिए जिसने एक उद्यमी के रूप में सफलता के शिखर का स्वाद चखा है और अब सफलतापूर्वक अपनी अभिनय यात्रा शुरू कर दी है, लोगों और सामान्य रूप से जीवन के प्रति ऐसा सकारात्मक दृष्टिकोण वास्तव में सम्मान के योग्य है।यहां उन्हें भविष्य में उनके हर काम में सफलता और शुभकामनाएं दी जा रही हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here