Home ताजा खबर ग्रासरूट मीडिया फाउंडेशन के कार्यक्रम ‘पाठक पर्व’ में होगी तीन पुस्तकों पर...

ग्रासरूट मीडिया फाउंडेशन के कार्यक्रम ‘पाठक पर्व’ में होगी तीन पुस्तकों पर चर्चा

107
0
Google search engine

जयपुर। आगामी रविवार, 2 जून को पाठक पर्व का आयोजन किया जाएगा जिसमें पुस्तक प्रेमी पाठकों द्वारा अपनी पसंदीदा पुस्तकों पर चर्चा की जाएगी।

ग्रासरूट मीडिया फाउंडेशन की ओर से सुबह 10ः30 बजे जवाहरलाल नेहरू मार्ग स्थित कलानेरी आर्ट गैलरी में पाठक पर्व कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में कुलदीप नैयर की पुस्तक ‘एक जिंदगी काफी नहीं’, डॉ. बी.आर अम्बेडकर की पुस्तक ‘पाकिस्तान अथवा भारत का विभाजन’ और शैलेन्द्र नारायण घोषाल शास्त्री की पुस्तक ‘तपोभूमि नर्मदा’ पर चर्चा की जाएगी।

इन तीनों पुस्तकों की विषय वस्तु बहुत ही रुचिकर और महत्वपूर्ण है। पुस्तक प्रेमी पाठकों से इन बिंदुओं पर बातचीत करने के लिए इस अवसर पर ज्ञानेश उपाध्याय, अभिषेक तिवारी और आलोक आनंद उपस्थित रहेंगे ।

कार्यक्रम के संयोजक प्रमोद शर्मा ने बताया कि, इस अवसर पर युवा कवि किशन प्रणय की पुस्तक “प्रणय का निकष और अन्य कविताएँ ” का लोकार्पण भी होगा। इस आयोजन में जयपुर के गणमान्य नागरिक और सुधी पाठकों के साथ साथ सोशल मीडिया के द्वारा ऑनलाइन भी पाठक शामिल होंगे। जयपुर में इस तरह के कार्यक्रम की एक अनूठी पहल है। आगामी समय में यह कार्यक्रम बड़े स्तर पर आयोजित करने की योजना है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here