Home बिजनेस गोदरेज लाफेयर के छठा संस्करण ‘ऑल थिंग्स गुडनेस’ के जश्न के साथ...

गोदरेज लाफेयर के छठा संस्करण ‘ऑल थिंग्स गुडनेस’ के जश्न के साथ हुआ संपन्न

87
0
Google search engine

मुंबई, भारत, 20 अप्रैल, 2024 – गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और सहयोगी कंपनियों द्वारा तैयार अनुभवपरक लग्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज लाफेयर ने ‘ऑल थिंग्स गुडनेस’ (हर सुंदर-अच्छी चीज़) के शानदार प्रदर्शन के साथ अपने छठे संस्करण का समापन किया। गोदरेज लाफेयर 2024 में कई प्रमुख हस्तियों सहित 1,500 से अधिक लोगों ने भाग लिया और 50 से अधिक ब्रांड इसे यादगार अनुभव बनाने के लिए इकट्ठे हुए।

एचएसबीसी इंडिया द्वारा प्रस्तुत, गोदरेज लाफेयर का हाइपर-इमर्सिव अनुभव तैयार करने, बेहतर जीवनशैली के प्रति उत्साही लोगों का एक समुदाय तैयार करने और सभी भाग लेने वाले ब्रांडों के लिए एक मज़बूत डिजिटल सुरक्षा जाल तैयार करने के त्रि-आयामी मिशन की पेशकश उम्मीदों से परे रही, जिसने उपस्थित लोगों को वास्तव में अविस्मरणीय अनुभव प्रदान किया।

मेहमानों ने जैसे ही सुंदर मेहराबदार द्वार से प्रवेश किया, गुडनेस ऑफ लाइफस्टाइल (जीवनशैली की सुंदरता-अच्छाई) के भाव ने उन्हें घेर लिया, जो समग्र जीवन जीने के दृष्टिकोण का प्रतीक था। इस कार्यक्रम को सावधानीपूर्वक आठ क्षेत्रों में बांटा गया था और हरेक लाफेयर के एक पहलू का प्रतिनिधित्व करता था, – जीवन शैली, जागरूकता, फैशन, स्वाद, कलात्मकता, नवोन्मेष, ताज़गी तथा पर्यावरण – और इन सबने खोज और आनंद की यात्रा की पेशकश की।

उपस्थित लोगों को एक विशिष्ट माइक्रोसाइट के सौजन्य से कार्यक्रम का एक आभासी पूर्वाभ्यास कराया गया, जिससे गुडनेस फैक्टर की समझ और जो उन्हें इंतज़ार था उसकी एक झलक मिली। माइक्रोसाइट आयोजन से 4-5 दिन पहले लाइव हुई और इसने मेहमानों का परिचय उन गहन अनुभवों से कराया जिनका उन्हें इस समारोह में अनुभव होना था।

इस शाम का मुख्य आकर्षण, मलाइका अरोड़ा का एक विशेष फैशन शो था, जिसमें उनके प्रमुख ब्रांड – द लेबल लाइफ का प्रदर्शन किया गया था। रनवे पर ब्रांड के कलेक्शन की शानदार शुरुआत करते हुए, मलाइका ने प्रतिष्ठित पिकनिक, पार्टी, होम और ऑफिस लुक पर केंद्रित स्प्रिंग समर 2024 कलेक्शन का प्रदर्शन किया। उपस्थित लोगों के सामने मशहूर गीतकार, संगीतकार और निर्माता – मिकी मैक्लेरी के  द बारटेंडर बैंड का शानदार प्रदर्शन भी हुआ। शाल्मली कोलघड़े, मेधा साही और केप्रिला कीशिंग की प्रस्तुति के साथ मनोरंजन और ज्ञानवर्धन से भरी शाम के लिए खुशनुमा माहौल तैयार किया।

गोदरेज लाफेयर 2024 की सफलता से रोमांचित, गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और सहायक कंपनियों की कार्यकारी निदेशक और मुख्य ब्रांड अधिकारी, तान्या दुबाश ने कहा, “गोदरेज लाफेयर का छठा संस्करण शानदार रहा, जो उपभोक्ताओं के लिए वैयक्तिकृत, गहन और प्रामाणिक अनुभव तैयार करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। ‘ऑल थिंग्स गुडनेस’ ने इस वर्ष मार्गदर्शक विषय के रूप में काम किया, जो समाज में समझ-बूझकर अच्छे विकल्पों और सकारात्मक योगदान के महत्व को रेखांकित करता है। हमें खुशी है कि यह कार्यक्रम अविस्मरणीय रहा, जो जीवनशैली का जश्न मनाता है और हमें अगले साल इसके सातवें संस्करण की प्रतीक्षा है!”

इस गठजोड़ के बारे में अपनी टिप्पणी में, एचएसबीसी इंडिया के ग्राहक प्रस्ताव, डिजिटल एवं विपणन प्रमुख, जसविंदर सोढ़ी ने कहा, “हमने काफी समय से गोदरेज लाफेयर के सफ़र पर निगाह रही है और मैं गुडनेस (सुंदरता-अच्छाई) का जश्न मनाने के लिए एकजुट हुए इस जीवंत जीवनशैली समुदाय को देखकर वास्तव में प्रभावित हुआ। गोदरेज लाफेयर के साथ हमारा सहयोग, ग्राहकों के साथ वास्तविक संबंध और विश्वास को बढ़ावा देने की एचएसबीसी इंडिया की प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। इस गहन अनुभव के माध्यम से, हमने उपस्थित लोगों को अनोखी और समृद्ध जीवनशैली का अनुभव कराया।

गोदरेज फूड ट्रेंड्स रिपोर्ट (जीएफटीआर) के 7वें संस्करण के अनावरण से खाद्य प्रेमियों को खुशी हुई, जिसकी विषयवस्तु थी “उद्गम” और यह भारतीय व्यंजनों और इसकी उत्पत्ति पर रोशनी डाली गई, सामग्री, क्षेत्रीय विशिष्टताओं और पारंपरिकता के बीच आंतरिक संबंध पर केंद्रित था। जीएफटीआर 2024, शेफ, ब्लॉगर और खाद्य उत्पादकों सहित 190 से अधिक विशेषज्ञों की अंतर्दृष्टि के साथ, भारत की पाक कला की विरासत का समृद्ध ताना-बाना पेश करता है।

शाम को उल्लेखनीय इन्फ्लुएंसर खोज कार्यक्रम के ज़रिये गोदरेज लाफेयर सेलेक्ट द्वारा चुने गए शीर्ष 25 कंटेंट क्रिएटर का भी सम्मान किया गया। इस कार्यक्रम के तहत देश भर के 200 शहरों, कस्बों और गांवों में फैले 10,000 से अधिक प्रतिभागियों को जांचा परखा गया। बीयर बाइसेप्स के नाम से मशहूर मशहूर कंटेंट क्रिएटर, रणवीर अल्लाहबादिया द्वारा प्रशिक्षित, विजेताओं को सम्मानित किया गया और विशेष गोदरेज लाफेयर सेलेक्ट क्रिएटर्स ग्रुप में उनका स्वागत किया गया।

इस खूबसूरत शाम के लिए, अन्य भागीदारों में शामिल थे माईग्लैम, फ्रीडम ट्री, सिंथॉल, गोदरेज मैजिक, गुडनाइट, हिट, गोदरेज एक्सपर्ट, गोदरेज प्रोफेशनल, पार्क एवेन्यू परफ्यूम्स, कामसूत्र, गोदरेज कंबाइन, गोदरेज रशिनबन, गोदरेज ऑयल पाम (समाधान), गोदरेज एयर, द वुमन्स कंपनी, गोदरेज कैपिटल और गोदरेज प्रॉपर्टीज।

गोदरेज जर्सी, दुबई एनर्जी ड्रिंक और कैंक्रो हाइड्रेशन पार्टनर थे जबकि गॉरमे पार्टनर गोदरेज यमीज़, बास्किन रॉबिंस, गोदरेज रियल गुड चिकन, स्मूर, एलियोर, थाईजी गोल्ड, बॉम्बे आइलैंड, इशारा और एट थे। कार्ल्सबर्ग स्मूथ सोडा गोदरेज लाफेयर 2024 का सेलिब्रेशन पार्टनर रहा।

ताज द ट्रीज़ हॉस्पिटैलिटी पार्टनर; उबर इंडिया एक्सक्लूसिव मोबिलिटी पार्टनर और स्क्रैप जीरो वेस्ट पार्टनर रहा।

बारटेंडर शाम का मनोरंजन भागीदार था और संचार भागीदार कम्युनिकेट इंडिया, एजेंसी09, एमएसएल, मोंडियल कम्युनिकेशंस थे।

आउटरीच भागीदारों में मॉन्क-ई, शिल्पा चावला, अर्बन आई, वुडपेकर मीडिया, 11 इलेवन कम्युनिकेशंस, सारा खान, स्मॉलटाउन ड्रीम्स एंटरटेनमेंट शामिल रहे।

स्पार्कल गिफ्ट कार्ड इस शाम के लिए गुडनेस पार्टनर जबकि एंडमीडिया कंटेंट पार्टनर रहा।

वूट लक्स इवेंट पार्टनर, 94.3 रेडियो वन रेडियो पार्टनर और ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड गोदरेज लाफेयर 2024 के लिए ओओएच पार्टनर था।

गोदरेज लाफेयर’24 संपन्न हो गया लेकिन इस दौरान जो हलचल पैदा हुई और जो सार्थक संबंध बने वे इसके स्थायी प्रभाव के प्रमाण हैं। गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और सहयोगी कंपनियां उभरती प्रतिभाओं को पोषित करने, सार्थक संवाद को बढ़ावा देने और जीवनशैली, सौंदर्य, यात्रा, कल्याण, फैशन तथा भोजन के भविष्य को पुनर्परिभाषित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here