Home Automobile news ओडिसी इलेक्ट्रिक का डायनामिक डुओ….

ओडिसी इलेक्ट्रिक का डायनामिक डुओ….

57
0
Google search engine

पर्यावरण-अनुकूल आवागमन के लिए ई2 लो-स्पीड मॉडल के साथ स्नैप हाई-स्पीड स्कूटर ज़ूम इन….

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/इलेक्ट्रिक दोपहिया उद्योग में अग्रणी, ओडिसी इलेक्ट्रिक ने गर्व से दो अत्याधुनिक मॉडल, स्नैप हाई-स्पीड स्कूटर और ई2 लो-स्पीड मॉडल के लॉन्च का अनावरण किया। ओडिसी इलेक्ट्रिक लाइन-अप में ये अभिनव जोड़ भारत के इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में क्रांति लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतिनिधित्व करते हैं।

SNAP हाई-स्पीड स्कूटर को स्थिरता से समझौता किए बिना एक रोमांचक सवारी अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 2000 वॉट के अधिकतम मोटर आउटपुट और 60 किमी/घंटा की शीर्ष गति के साथ, एसएनएपी अद्वितीय प्रदर्शन और चपलता प्रदान करता है। SNAP, एक बार चार्ज करने पर 105 किमी की रेंज और 4 घंटे से कम के चार्जिंग समय के साथ, आसान और भरोसेमंद शहरी परिवहन की गारंटी देता है। इसकी नवोन्मेषी विशेषताओं में वॉटरप्रूफ IP67 मोटर, मजबूत भारतीय चेसिस के साथ-साथ AIS 156 प्रमाणित स्मार्ट बैटरी (LFP) शामिल है जो अग्निरोधक, लंबे समय तक चलने वाली और बनाए रखने में आसान है। इसके अलावा, एसएनएपी में सटीक बैटरी स्तर की निगरानी और दूरी-से-खाली गणना के लिए एक कैन-सक्षम डिस्प्ले है, साथ ही बढ़ी हुई सुविधा के लिए क्रूज़ नियंत्रण भी है।

दूसरी ओर, E2 लो-स्पीड मॉडल को विश्वसनीयता और स्थिरता चाहने वाले शहरी यात्रियों के लिए डिज़ाइन किया गया है। 250 वाट की मोटर शक्ति और 25 किमी/घंटा की अधिकतम गति के साथ, ई2 सुरक्षा और स्थिरता को प्राथमिकता देता है। 70 किमी की रेंज और केवल 4 घंटे का चार्जिंग समय प्रदान करते हुए, ई2 न्यूनतम पर्यावरणीय प्रभाव के साथ परेशानी मुक्त शहरी आवागमन सुनिश्चित करता है।

ओडिसी इलेक्ट्रिक के सीईओ नेमिन वोरा ने कहा , “ओडिसी इलेक्ट्रिक में, हम टिकाऊ और अभिनव समाधानों के साथ इलेक्ट्रिक गतिशीलता परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने का प्रयास करते हैं जो उपभोक्ताओं को सशक्त बनाते हैं और एक हरित भविष्य में योगदान करते हैं। SNAP हाई-स्पीड स्कूटर और E2 लो-स्पीड मॉडल की शुरुआत के साथ, हम उत्कृष्टता, स्थिरता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता प्रदर्शित करते हैं। हमारा मानना ​​है कि ये नई पेशकशें भारत और उसके बाहर इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के लिए नए मानक स्थापित करेंगी।”

2020 में अपनी स्थापना के बाद से, ओडिसी इलेक्ट्रिक भारत के इलेक्ट्रिक वाहन परिदृश्य को बदलने में सबसे आगे रही है। अपनी पर्यावरण-अनुकूल और तकनीकी रूप से उन्नत पेशकशों के लिए प्रसिद्ध, ओडिसी इलेक्ट्रिक को उत्कृष्टता, नवाचार और स्थिरता के प्रति अपने अटूट समर्पण के लिए अंतरराष्ट्रीय मान्यता प्राप्त होती रहती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here