Home दूरदर्शन एल्विश यादव के अगुआई में केओ कोरिएन्स के चिराग नांगरू प्लेग्राऊंड सीज़न...

एल्विश यादव के अगुआई में केओ कोरिएन्स के चिराग नांगरू प्लेग्राऊंड सीज़न 3 के विजेता

60
0
Google search engine

मुंबई,, दिव्यराष्ट्र/
सात रोमांचक सप्ताह के बाद, अमेज़न मिनीटीवी का गेमिंग रियलिटी शो – प्लेग्राउंड सीज़न 3 का अंततः समापन हुआ. इसे रस्क मीडिया के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया था. जिसमें ‘पी1गुं’ को, जो कि केओ क्रैकन्स टीम के है, उनको विजेता घोषित किया गया. इसका नेतृत्व यूट्यूबर एल्विश यादव ने किया है. उन्हे अल्टीमेट गेमर के रूप में ताज पहनाया गया. यह अनूठा रियलिटी शो भारत के विभिन्न हिस्सों से आए 16 माइक्रो-इन्फ्लुएंसर्स को विभिन्न चुनौतियों और खेलों में प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाया गया. ये सभी लाइव स्ट्रीम किए गए थे. गेमिंग और मनोरंजन जगत के चार सबसे बड़े नामों, कैरी मिनाती, उज्जवल चौरसिया उर्फ टेक्नो गेमर्स, नमन माथुर उर्फ मोर्टल, फुकरा इन्सान उर्फ अभिषेक मल्हान, और एल्विश यादव के मार्गदर्शन में, प्लेग्राउंड सीज़न 3 ने मनोरंजन की सभी चीजों के लिए अंतिम गंतव्य के रूप में उभरा.

सात हफ्तें की कठिन प्रतिस्पर्धा और रोमांचक मुकाबलों के बाद, प्लेग्राउंड सीजन 3 का समापन हुआ, जिसमें पी1गु उर्फ चिराग नांगरू को ‘गेमिंग एंटरटेनमेंट किंग’ घोषित किया गया. मूल रूप से उन्होंने अपनी यात्रा ओपी यूनिकॉर्न्स के साथ शुरू की थी, जिसका नेतृत्व मोर्टल कर रहे थे.लेकिन ‘ट्रांसफर कार्ड’ का उपयोग करते हुए वह केओ क्रेकेन्स में शामिल हो गए. युवा गेमर ने अपनी जीत के लिए 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, एक स्टाइलिश हीरो एक्सट्रीम 125 आर बाइक, और एक टेक्नो पोवा 6 प्रो 5जी घर ले गए. ग्रैंड फिनाले में फाइनलिस्ट्स – हिमांशु, चिल गेमर और अभिनव के बीच एक रोमांचक प्रतियोगिता देखने को मिली. प्रसिद्ध गेमिंग वीडियो निर्माता स्काउट और टेक्नो गेमर्ज़ (उज्जवल चौरसिया) फाइनलिस्ट का उत्साह बढ़ाते नजर आए, जबकि सेलिब्रिटी जज उर्फी जावेद ने फिनाले एपिसोड में शामिल होकर मनोरंजन की ऊंचाइयों को बढ़ा दिया और प्रतियोगियों को प्रेरित किया.

इस सीजन को जीतने की अपनी खुशी जाहीर करते हुए चिराग नांगरू ने कहा, “पिछले सीजन में प्लेग्राउंड में शामिल होने के बाद, मैं इस शो का एक बार फिर हिस्सा बनने के लिए उत्साहित था. गेमिंग मेरा जुनून है, और मैं अमेज़न मिनीटीवी का आभारी हूँ कि उन्होंने गेमर्स के लिए एक मंच प्रदान किया और भारत में गेमिंग समुदाय को प्लेग्राउंड के साथ पहचान दी. मुझे खुशी है कि मुझे इस सीजन का हिस्सा बनने का मौका मिला और मैं अपने गेमिंग कौशल पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखने का इरादा रखता हूँ और एक और कुशल गेमर के रूप में उभरना चाहता हूँ.”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here