Home एजुकेशन एनएलयू—गांधीनगर में चयनित कनिका बैरवा ने साझा किए सक्सेस मंत्र

एनएलयू—गांधीनगर में चयनित कनिका बैरवा ने साझा किए सक्सेस मंत्र

43
0
Google search engine

उदयपुर, दिव्यराष्ट्र/ मेहनत का फल अच्छा होता है यह साबित कर दिया कनिका बैरवा ने । कनिका ने एन एल यू, गांधीनगर में स्थान पाकर न सिर्फ अपना अपितु संस्थान एवं उदयपुर शहर का भी नाम रोशन किया है। इस दौरान अनुष्का ग्रुप में उनके परीक्षा से जुड़ी रणनीति और एग्जाम के स्ट्रेस का कैसे प्रबंधन करे जैसे विषयो पर सेमिनार आयोजित किया गया ।

संस्थान के निदेशक राजीव सुराणा ने कनिका का सम्मान कर उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। सुराणा ने बताया कि यदि किसी भी कार्य को तन्मयता एवं एकाग्रता के किया जाए तो मंजिल पाना मुश्किल नहीं है और यही सिद्ध किया है कनिका ने।

अनुष्का ग्रुप के संस्थापक डॉ. एस. एस. सुराणा ने भी क्लैट की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों का मनोबल बढ़ाते हुए यह कहा कि विधिक सेवा के लिए होने वाली परीक्षा क्लैट, न केवल आपके भविष्य को बेहतर बना सकती है बल्कि सम्पूर्ण भारत के विधिक भविष्य को भी उन्नति के शिखर तक ले जाएगी।

कनिका ने बताया कि इस परीक्षा की तैयारी के लिए उन्होंने पूरी लगन एवं ईमानदारी से पढ़ाई की, साथ ही सोशल मीडिया से दूरी भी बनाये रखी। इनके अनुसार आपकी सफलता में अपने गुरूजनों का मार्गदर्शन अत्यंत आवश्यक है और स्वयं का दृढ़ निश्चय भी होना चाहिए।

कार्यक्रम के दौरान संस्थान से भूपेश परमार, प्रणय जैन, मीनल शर्मा, गिरजा साल्वी, हर्षिता चौहान, अरविंद जायसी, अनीता मेनारिया, प्रवीण सुथार, भरत वैष्णव, प्रियंका मेनारिया, कुलदीप त्रिवेदी आदि उपस्थित थे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here