Home ताजा खबर एट्रिका पावर भारत-सोलर एक्सपो 2024 में अपनी चमक बिखेरने के लिए पूरी...

एट्रिका पावर भारत-सोलर एक्सपो 2024 में अपनी चमक बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार

72
0
Google search engine

जयपुर,फरवरी 02, 2024.

स्थायी ऊर्जा समाधानों में अग्रणी नाम, एट्रिका पावर कोप्रतिष्ठित राजस्थान सोलर एसोसिएशन के भारत-सोलर एक्सपो 2024 में अपनी भागीदारी की घोषणा करते हुए गर्व अनुभव हो रहा है। 2 से 4 फरवरी, 2024 तक जयपुर के राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित की जानी वाली यह प्रदर्शनीभारत में सौर ऊर्जा के प्रक्षेपण पथ का मार्गदर्शन करने में एक महत्वपूर्ण आयोजन प्रमाणित होगी।

एट्रिका पावर सौर उद्योग में अपने अभिनव योगदान के साथ एक्सपो को रोशन करने के लिए तैयार है, जिसमें अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों का प्रदर्शन किया जाएगा जो हरित और सुरक्षित भविष्य का मार्ग प्रशस्त करती हैं। यह कार्यक्रम सुबह 11:00 बजे से रात 8:30 बजे तक चलेगा, जिसका आयोजनभामाशाह स्टेट डेटा सेंटर ब्लॉक-सी, झालाना डूंगरी, जयपुर में किया जाएगा।

एट्रिका पावर के संस्थापक आदित्य सिंह पूनिया ने अपनी बात साझा करते हुए कहा, “भारत-सोलर एक्सपो 2024 भारत में सौर व्यवसायों, नवीकरणीय ऊर्जा विशेषज्ञों और नवीकरणीय ऊर्जा के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच है। हमें इस आयोजन का हिस्सा बनकर और यहां अपने समाधान प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है। यह सहयोगात्मक चर्चा में शामिल होने और सौर प्रौद्योगिकी में नवीनतम प्रगति की जानकारी हासिल करने के लिए एक बेहतरीन मंच है और हम इसमें भाग लेने के लिए उत्सुक हैं।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here