Home बिजनेस इस सीज़न खेलों के रोमांच का अनुभव पाएं वी मुवीज़ एण्ड टीवी...

इस सीज़न खेलों के रोमांच का अनुभव पाएं वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप के साथ

37
0
Google search engine

मुंबई, 14 जून, 2024: हाल ही में ओरमैक्स मीडिया द्वारा जारी एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में 678 मिलियन दर्शक स्पोर्ट्स देखते हैं, इनमें सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले खेल क्रिकेट और फुटबॉल हैं, 612 मिलियन दर्शक क्रिकेट और 305 मिलियन दर्शक फुटबॉल देखने के शौकीन हैं। दर्शकों की डिजिटल व्यूइंग की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए जाने-माने टेलीकॉम ऑपरेटर वी ने स्पोर्ट्स कंटेंट को ढूंढना और देखना बेहद आसान बना दिया है।

इस सीज़न वी के यूज़र, वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप के सिंगल सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर दुनिया के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट टूर्नामेन्ट से लेकर यूईएफए यूरो 2024 और कोपा अमेरिका तक हर तरह के स्पोर्ट्स का लुत्फ़ उठा सकते हैं। उनके अनुभव को बेहतर बनाने के लिए वी कनेक्टेड टीवी के माध्यम से भी स्ट्रीमिंग का मौका देता है और उन्हें व्यूइंग का शानदार अनुभव प्रदान करता है।

इतना ही नहीं! वी ने डिज़नी प्लस हॉटस्टार और सोनी लिव के एक्सेस को आसान बनाने के लिए एक्सक्लुज़िव बंडल सब्सक्रिप्शन भी लॉन्च किया है, जो क्रिकेट एवं फुटबॉल के प्रशंसकों के लिए सुनिश्चित करेगा कि रोमांच का एक पल भी चूक न जाए।

आइए एक नज़र डालें कि कैसे वी के यूज़र स्पोर्ट्स के रोमांच का बेहतरीन अनुभव पा सकते हैंः

वी मुवीज़ एण्ड टीवी- हर तरह के स्पोर्ट्स के लिए एक प्लान, एक सब्सक्रिप्शन
रु 199 प्रति माह (पोस्टपेड) और रु 202 प्रति माह (प्रीपेड) में, वी मुवीज़ एण्ड टीवी प्रो प्लान- यूज़र के लिए ओटीटी अनुभव को आसान बनाता है
• आसान एक्सेस- डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर दुनिया के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट टूर्नामेन्ट के लिए, यूईएफए यूरो 2024 और इंडिया टूर ऑफ जिम्बाब्वे और इंडिया टूर ऑफ श्रीलंका के लिए सोनी लिव तथा कोपा अमेरिका के लिए फैन कोड, ढेरों फायदे।

● बड़े स्क्रीन का अनुभव- वी मुवीज़ एण्ड टीवी, कनेक्टेड टीवी जैसे एंड्रोइड/ गूगल टीवी, सैमसंग टीवी, एमज़ॉन फायरस्टिक टीवी, एंड्रोइड मोबाइल, आईओएस मोबाइल और वेब के लिए कम्पेटिबल है।
● ज़्यादा मनोरंजन- यूज़र एक ही सब्सक्रिप्शन में विभिन्न भारतीय भाषाओं में 13 से अधिक ओटीटी प्लेटफॉर्म्स, 400 से अधिक टीवी चैनलों, 15000 से अधिक फिल्मों का एक्सेस पा सकते हैं।
क्रिकेट और फुटबॉल के प्रशंसकों के लिए, वी ने डिज़नी प्लस हॉटस्टार और सोनीलिव के लिए स्पेशल ओटीटी बंडल्ड प्लान्स पेश किए हैं।
प्रीपेडः
• क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए स्पेशल डेटा ऐड ऑन पैकः अब आप अपने फोन के माध्यम से डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर एचडी में दुनिया के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट टूर्नामेन्ट से कनेक्टेड बने रह सकते हैं। मात्र रु 169 में वी के यूज़र तीन महीने के लिए डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन का आनंद उठा सकते हैं, इसके साथ 30 दिन की वैलिडिटी और 8 जीबी डेटा भी मिलता है।

• फुटबॉल के शौकीनों के लिए सोनी लिव बंडल्सः वी के किफ़ायती रीचार्ज पैक्स के साथ यूईएफए यूरो कप 2024, इंडिया टूर ऑफ जिम्बाब्वे और इंडिया टूर ऑफ श्रीलंका के रोमांच का लुत्फ़ उठाएंः
• रु 903 के प्लान में 90 दिनों का सोनी लिव प्रीमियम मोबाइल का सब्सक्रिप्शन और 2 जीबी/ दिन डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स शामिल हैं।
• रु 369 के प्लान में 30 दिन का सोनी लिव प्रीमियम मोबाइल का सब्सक्रिप्शन और 2 जीबी/ दिन डेटा और अनलिमिटेड कॉल्स शामिल हैं।
• रु 82 के प्लान में 28 दिन का सोनी लिव प्रीमियम मोबाइल का सब्सक्रिप्शन और 14 दिनों के लिए 4 जीबी डेटा शामिल हैं।
• पोस्टपेडः
• क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए डेटा ऐड ऑन पैकः अब अपने फोन पर डिज़नी प्लस हॉटस्टोर पर एचडी में दुनिया के सबसे बड़े टी20 क्रिकेट टूर्नामेन्ट के साथ कनेक्टेड रहें। मात्र रु 499 में वी के यूज़र 1 साल के लिए डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन और 20 जीबी डेटा का आनंद उठा सकते हैं।
• फुटबॉल प्रशंसकों के लिए डेटा ऐड ऑन पैकः अब आप अपने टीवी/ फोन पर यूईएफए यूरो कप 2024 रोमांच का लुत्फ़ उठा सकते हैं। मात्र रु 100 प्रति माह में वी के यूज़र सोनी लिव प्रीमियम (टीवी और मोबाइल) सब्सक्रिप्शन और 10 जीबी डेटा का आनंद उठा सकते हैं।

• इन सब के अलावा डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल और सोनी लिव प्रीमियम मोबाइल सब्सक्रिप्शन, वी मैक्स एण्ड फैमिली पोर्टफोलियो पर रु 401 की शुरूआती कीमत (जीएसटी के अलावा) पर पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। वी मैक्स पर रु 701 और रैडएक्स रु 1101 के मासिक रेंटल प्लान्स (जीएसटी के अलावा) पर वी डिज़नी प्लस हॉटस्टार सुपर (टीवी और मोबाइल) और सोनी लिव प्रीमियम (टीवी और मोबाइल) सब्सक्रिप्शन पेश करता है।
अन्य प्रीपेड, पोस्टपेड और फैमिली प्लान्स के बारेमें अधिक जानारी के लिए विज़िट करेंः

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here