Home बिजनेस अब जम्मू और कश्मीर में भी अपनी सेवाएं प्रदान करेगा उबर, UberGo...

अब जम्मू और कश्मीर में भी अपनी सेवाएं प्रदान करेगा उबर, UberGo और Intercity बनेंगी पॉपुलर सर्विस

91
0
Google search engine

श्रीनगर, 01 फरवरी, 2024: भारत के खूबरसूरत शहर जम्मू कश्मीर में उबर नें  लॉन्च की अपनी सर्विस, जिसकी पहली शुरुआत होगी श्रीनगर से। राइड हेलिंग ऐप ने अपने लोकप्रिय प्रॉडक्ट उबरगो (UberGo) और इन्टरसिटी (Uber Intercity) के साथ इसकी उबर राइड्स की शुरुआत की है। उबर देश भर में अधिक से अधिक राइडर्स को सुविधाजनक, किफायती और सेफ मोबिलिटी ऑप्शन्स प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और श्रीनगर में ऑपरेशन्स की शुरुआत उसी दिशा में एक कदम है।

श्रीनगर में उबर की लॉन्चिंग भारत में इसके विस्तार का एक हिस्सा है, जिसका उद्देश्य क्षेत्रीय बाजारों में अपनी पहुंच को बढ़ाना है। श्रीनगर के निवासी और आने वाले पर्यटक अब अपनी ट्रैवल नीड्स के लिए उबर गो और उबर इंटरसिटी राइड बुक कर सकते हैं। गुलमर्ग, सोनमर्ग और पहलगाम सहित श्रीनगर के आसपास के पर्यटन स्थलों के लिए इंटरसिटी राइड बुक की जा सकती है।

इंटरसिटी राइड्स अब 5 दिनों तक चलने वाली रिटर्न जर्नी के लिए बुक की जा सकती हैं, जहां राइडर्स उबर और ड्राइवर को अपने साथ रख सकते हैं, और जाते समय स्टॉप भी जोड़ सकते हैं। ट्रैवल प्लान में सहायता के लिए, सभी उबर राइड्स अब 90 दिन पहले तक बुक की जा सकती हैं, जिससे राइडर्स को अपनी यात्रा को बेहतर ढंग से शेड्यूल करने में मदद मिलेगी। यह सुविधा ड्राइवरों की भी मदद करती है क्योंकि वे अब अपनी भविष्य की कमाई का पहले से अनुमान लगा सकते हैं और उसके अनुसार अपने इक्स्पेन्स प्लान कर सकते हैं।

श्रीनगर में उबर के एक्सपैंशन पर अपने विचार रखते हुए, हेड ऑफ सप्लाई और रीजनल ऑपरेशन्स, शिव शैलेन्द्रन ने कहा, “श्रीनगर में हमारे परिचालन का शुभारंभ जम्मू और कश्मीर के लोकप्रिय पर्यटन केंद्र में हमारी उपस्थिति का प्रतीक है, और हम भारत की सबसे पसंदीदा ट्रैवल डेस्टिनेशन में उनकी सेवा करने के लिए उत्साहित हैं। श्रीनगर में अब उपलब्ध ग्लोबल राइड हेलिंग ऐप की मदद से, पर्यटकों के साथ-साथ स्थानीय लोगों को भी आसपास के क्षेत्र में बस कुछ टैप की मदद से ट्रस्टेड राइड मिलेगी। हमारी सर्विस के लॉन्च से ड्राइवरों के लिए अब सार्थक कमाई के अवसर भी पैदा होंगे और स्थानीय समुदाय भी आर्थिक रूप से सक्षम बन पाएगा।”

उबर का लक्ष्य अपनी विभिन्न सेवाओं के साथ –  सुविधाजनक पिक-अप, स्ट्रेस फ्री राइड और डिजिटल भुगतान विकल्प प्रदान करना है। उबर की शहरी सेवाएँ ड्राइवर कम्यूनिटी को बेहतर कमाई के अवसर भी प्रदान करेंगी, जिसके परिणामस्वरूप लोगों को वित्तीय स्वतंत्रता और समाज की आर्थिक रूप से वृद्धि होगी।

उबर के साथ करें शुरुआत

ऐप डाउनलोड करेंअपने स्मार्टफोन पर ऐप स्टोर या गूगल प्ले (Google Play) से निःशुल्क उबर ऐप इंस्टॉल करें और अपना अकाउंट बनाने के लिए ऐप खोलें।

राइड चुनाव करें अपनी डेस्टिनेशन दर्ज करें और राइड ऑप्शन चुनें। आपको राइड का प्राइज़ हमेशा ऊपर दिखाई देगा।

अपनी राइड का आनंद लें आप अपने ड्राइवर की तस्वीर और वाहन का विवरण देखेंगे, और मैप पर उन्हें ट्रैक कर पाएंगे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here