Home बिजनेस अप्सरा कलर पेंसिल्स की नई स्टूडेंट रेंज तैयार; क्रिएटिविटी को मिलेगा नया...

अप्सरा कलर पेंसिल्स की नई स्टूडेंट रेंज तैयार; क्रिएटिविटी को मिलेगा नया आयाम

38
0
Google search engine

मुंबई, दिव्य राष्ट्र/ अब कलर पेंसिल्स से अपनी क्रिएटिविटी को दें नई दिशा, क्योंकि हिंदुस्तान पेंसिल्स, जो अप्सरा और नटराज जैसे आइकॉनिक ब्रैंड्स के लिए जाना जाता है, वो हाई क्वालिटी कलर पेंसिल्स का कलेक्शन लॉन्च करने जा रहा है और इस बात को लेकर वो काफ़ी उत्साहित भी है. लेटेस्ट अप्सरा कलर पेंसिल्स के यूनीक फॉर्मूलेशन से ब्राइट और अट्रैक्टिव स्ट्रोक्स के साथ-साथ आपको मिलेगा स्मूद कलरिंग एक्सपीरियंस. यूज़र्स इनके ज़रिए जब बड़ी आसानी से अपनी क्रिएटिविटी को रंगो का रूप देंगे तो वो एक तरह से इन कलर पेंसिल्स की परफ़ॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

अप्सरा कलर पेंसिल्स में है बेहतर पिगमेंट कॉन्संट्रेशन जो इन्हें देता है गहरा रंग. ये बेहतरीन क्वालिटी के मटेरियल से बनी हैं जिससे मिलते हैं स्मूद स्ट्रोक्स. इनके कलर शेड्स बहुत ही सोच-समझकर तैयार किए गए हैं जिससे बच्चे आसानी से अपनी कल्पना को बेहतरीन तरीक़े से व्यक्त कर सकते हैं, बिना किसी परेशानी के.

ये कलर पेंसिल्स विशेष रूप से 5 से 10 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए डिज़ाइन की गई हैं, जो कलर करने के अनुभव को मज़ेदार बना देती हैं. इसके अलावा, हर पैक में एक विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया कलर-पेंसिल शार्पनर भी मिलेगा, जिसे टिप को परफ़ेक्टली शार्प करने के लिए बनाया गया है. रेंज में हाफ साइज और फुल साइज के वेरिएंट्स शामिल हैं, जो आपकी अलग-अलग ज़रूरतों को पूरा करेंगे.

हिंदुस्तान पेंसिल के अध्यक्ष प्रदीप उघाड़े नए प्रोडक्ट्स के लॉन्च को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और अपना एक्साइटमेंट व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “अप्सरा कलर पेंसिल स्टूडेंट रेंज का लॉन्च हमारी प्रतिबद्धता दर्शाता है कि हम बच्चों को बेहतरीन क्वालिटी का सामान किफायती दाम में प्रदान करेंगे, ताकि उनकी क्रिएटिविटी के विकास में मदद मिल सके. हम चाहते हैं कि बच्चे इन कलर्स को यूज़ करके अपने क्रिएटिव एक्सपीरियंस को मज़ेदार बनाएं. कलर पेंसिल्स मई 2024 से ऑनलाइन और रिटेल स्टोर्स दोनों पर उपलब्ध होंगी.

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here