Home Food & Drink YiPPee! ने नया अभियान लॉन्च किया

YiPPee! ने नया अभियान लॉन्च किया

69
0
Google search engine

दिव्या राष्ट्र, जयपुर: क्रिकेट के उत्साह के बीच, इंटरनेट पर जसप्रीत बुमराह और सूर्य कुमार यादव द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘The Tss’ के बारे में शेयर किए गए रहस्यमय पोस्ट के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई। दिलचस्पी तब और बढ़ गई जब खिलाड़ियों की पत्नियों ने भी तुरंत इसके बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह जानने की इच्छा व्यक्त की कि “टॉस आखिर है क्या?” लोगों के अलग अलग अनुमान के साथ, इस बातचीत ने सबका ध्यान खींचा और इसे सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा गया, जिससे यह वायरल हो गया।

इंटरनेट पर यह जानने की उत्सुकता बनी रही कि क्रिकेटर किस बारे में ‘टॉस’ कर रहे हैं, ब्रांड Sunfeast YiPPee! ने इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम अभियान ‘YiPPee Toss’ का खुलासा किया, जिससे ‘The Toss’ के पीछे की कहानी लोगों को पता चली।

आईटीसी लिमिटेड का एक प्रमुख इंस्टेंट नूडल और पास्ता ब्रांड, Sunfeast YiPPee! एक नए अभियान के साथ वापस आ गया है जिसमें देश के सबसे पसंदीदा क्रिकेटर्स – राहुल द्रविड़, जसप्रीत बुमराह और सूर्य कुमार यादव को दिखाया गया है। यह मजेदार अभियान टॉप क्रिकेटर्स की लोकप्रियता को एक मजेदार अंदाज में पेश करता है और यिप्पी! नूडल्स के यूनिक क्वालिटी के बारे में बताता है जो लंबे और नॉन-स्टिकी हैं।

हाल ही में लॉन्च किए गए टीवीसी में द्रविड़, बुमराह और ‘स्काई’ को मजेदार अंदाज में दिखाया गया है, जिसमें वे ‘YiPPee Toss’ के साथ यिप्पी! नूडल्स का इस्तेमाल करके दोस्ताना नोकझोंक को मजेदार तरीके से सुलझाते हैं। यह लंबे और नॉन-स्टिकी नूडल्स के ब्रांड के मुख्य यूएसपी पर एक अभिनव नाटक है। इस अभियान में यिप्पी! को ‘इंडियाज चॉइस’ के रूप में स्थान दिया गया है।

कविता चतुर्वेदी, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, स्नैक्स, नूडल्स और पास्ता, फूड बिजनेस, आईटीसी लिमिटेड ने इस अभियान के बारे में बात करते हुए कहा, “भारत में क्रिकेट एक भावना है और इस खेल और यिप्पी! नूडल्स के स्वादिष्ट स्वाद को एक साथ लाने से हमारे ग्राहकों के साथ जुड़ने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। यह अभियान हमारे ब्रांड की प्लेफुल एनर्जी और दोस्तों और परिवार के साथ यिप्पी! नूडल्स का आनंद लेने की खुशी का जश्न मनाता है।”

पॉपुलर क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने कहा, “यह एक बहुत ही मजेदार अभियान है और हमने खूब मौज-मस्ती की। अगर किसी मजाक नोकझोंक को मजेदार तरीके से सुलझाने का कोई तरीका है, तो वह यिप्पी! नूडल्स के ज़रिए है!”

बहुत पसंदीदा बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने कहा, “मैं इस अभियान का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि यह मैदान पर और मैदान के बाहर हमारी सौहार्दपूर्ण भावना को दिखाता है। यिप्पी! के साथ हमारी मस्ती भरी नोकझोंक को सुलझाना अब और भी आसान हो गया है।”

लिजेंड्री खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने कहा, ” बुमराह और स्काई के साथ इस अभियान पर काम करते हुए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। इस अभियान में हमने कुछ मज़ेदार बनाया है और मुझे उम्मीद है कि सभी को यह पसंद आएगा।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here