Home एंटरटेनमेंट अमेज़न मिनीटीवी के प्रशंसित अपराध एंथोलॉजी क्राइम्स आज कल सीजन 3 के...

अमेज़न मिनीटीवी के प्रशंसित अपराध एंथोलॉजी क्राइम्स आज कल सीजन 3 के होस्ट के रूप में वापस आए प्रतीक गांधी

36
0
Google search engine

मुंबई, दिव्यराष्ट्र/ अमेज़न मिनीटीवी, अमेज़न की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अपनी व्यापक प्रशंसित अपराध एंथोलॉजी सीरीज़, ‘क्राइम्स आज कल’ के तीसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है। आज प्रीमियर के दिन, स्ट्रीमिंग सेवा ने नए सीज़न के लिए एक रोमांचक प्रोमो को उजागर किया, जिसमें प्रत्येक एपिसोड में दर्शाए गए सच्चे घटनाओं से प्रेरित भयानक अपराधों का एक झलक को साझा किया गया है। इस सीरीज़ के निर्देशक सुब्बु अय्यर हैं और इसे ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, जिसमें प्रतीक गांधी फिर से मेजबान के रूप में उपस्थित हैं।

इस सीज़न में पेचीदा आपराधिक मामलों को दिखाया जाएगा, जिसमें घटनाओं के सटीक क्रम को एक साथ जोड़कर सामाजिक कुकृत्यों पर प्रकाश डाला जाएगा। कई तरह के सस्पेंस पैदा करने वाले विषयों की खोज करते हुए, प्रतीक गांधी दर्शकों के बीच उनके आस-पास हो रहे अपराधों के बारे में जागरूकता पैदा करने की कोशिश करेंगे, साथ ही खुद को बचाने के तरीकों पर प्रकाश डालेंगे। क्राइम्स आज कल सीजन 3 में विभिन्न अलग-अलग कहानियाँ होंगी, जो अपराध की दुनिया के अंतर्दृष्टि को उजागर करेंगी और प्रत्येक मामले की सच्चाई दिखाएगी।

नए सीज़न पर अपने विचार साझा करते हुए, अमेज़न मिनीटीवी के हेड ऑफ़ कंटेंट, अमोघ दुसाद ने कहा, “क्राइम्स आज कल सीज़न 3 वास्तविक जीवन की घटनाओं में गहराई से उतरेगा, जो प्रत्येक मामले की जटिलताओं को उजागर करने वाली रोमांचक और मनोरंजक जाँच प्रस्तुत करेगा। प्रतीक गांधी के कथावाचक के रूप में, उनकी कहानी कहने की शैली दर्शकों को आकर्षित करने और उनको जोड़ने में सहायक होगी। युवाओं और उनकी कठिनाइयों पर जोर देने के साथ, क्राइम्स आज कल सीज़न 3 दर्शकों को प्रत्येक मामले को विभिन्न दृष्टिकोणों से देखने का मौका देगा, साथ ही तथ्यों के प्रति सच्चाई भी बनाए रखेगा।”

प्रतीक गांधी ने इस भावना को पुनरावृत्ति किया और अपने होस्ट के रूप में वापसी पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “पिछले सीजनों की अभूतपूर्व सफलता ने मुझे बहुत प्रेरित किया है। इस एंथोलॉजी का आधार आकर्षक और जानकारीपूर्ण दोनों है, जो किसी को भी रुकने और सोचने के लिए प्रेरित करता है। प्रत्येक कहानी में उठाए गए मुद्दे दर्शकों को यह सोचने के लिए प्रोत्साहित करेंगे कि हर एपिसोड में सच्चाई का पता लगाने के लिए अवधारणा और तथ्यों को विचार किया जाए। मुझे आशा है कि दर्शक तीसरे सीजन को पहले दो सीजन की तरह ही प्यार और समर्थन देंगे।”

ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर विपुल डी शाह ने कहा, “क्राइम्स आज कल ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट के लिए हमारे दिल के बहुत करीब है। हमारा उद्देश्य हमेशा यह रहा है कि हम उन कहानियों को पेश करें जो केवल मोहक नहीं हों, बल्कि वास्तविकता में भी मजबूती से जुड़ी हों। इस सीजन में, हमने कहानी सुनाने की योजना को एक नया मोड़ दिया है ताकि प्रत्येक एपिसोड दर्शकों पर गहरा प्रभाव छोड़ सके। सावधानीपूर्वक शोध से लेकर आकर्षक कथाओं तक, हमने इस सीज़न को अपना सर्वश्रेष्ठ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हम उम्मीद करते हैं कि यह सीजन न केवल दर्शकों को मोहित करेगा, बल्कि उन्हें उनके आस-पास की दुनिया की वास्तविकताओं पर विचार करने के लिए भी प्रेरित करेगा।”

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here