Home Bollywood अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का मजेदार वेडिंग ट्रैक ‘चावत’ रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का मजेदार वेडिंग ट्रैक ‘चावत’ रिलीज

36
0
Google search engine

मुम्बई, दिव्यराष्ट्र/ अक्षय कुमार स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सरफिरा’ के लेटेस्ट वेडिंग गीत पर झूमने के लिए तैयार हो जाइए! इसके बोल है ‘चावत’। ये महाराष्ट्रीयन थीम वाला गाना इस सीज़न हर वेडिंग का मुख्य आकर्षण बनने का वादा करता है। अपनी आकर्षक धुनों और जबरदस्त एनर्जी के साथ, ‘चावत’ एक ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन वेडिंग की खुशी को बखूबी दर्शाता है, जिससे यह हर प्लेलिस्ट में शामिल हो जाता है।

इस गाने को मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा हैं। ‘चावत’ के बोल प्यार और सेलिब्रेशन के लिए एक परफेक्ट लीरिक्स है। जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा रचित इस गीत में एक नयापन और जोश है, जो इसे और भी खास बनाता है। श्रेया घोषाल की शानदार आवाज ‘चावत’ को एक अलग ही लेवल पर ले जाती है, जो बस लोगों को दीवाना कर देने वाला है। गाने के हर नोट और लय को इस तरह से तैयार किया गया है कि ये उत्सव के उत्साह और सांस्कृतिक समृद्धि को बहुत खूबसूरती से दिखाता है, जो ‘सरफिरा’ शोकेस करने की कोशिश कर रहा है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगरा के निर्देशन में बनी ‘सरफिरा’ स्टार्ट-अप और एविएशन की पृष्ठभूमि पर आधारित एक मनोरंजक ड्रामा है। एक दमदार कहानी के साथ ये फिल्म आम आदमी को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करती है। इस फिल्म में परेश रावल और सीमा बिस्वास जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं। “सरफिरा” वीर जगन्नाथ म्हात्रे की यात्रा को फोलो करती है जिसे अक्षय कुमार प्ले कर रहे हैं, जो भारत में हवाई यात्रा में क्रांति लाने के लिए सभी बाधाओं को पार करता है।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवादों के साथ, और जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा संगीतबद्ध, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here